ads

Ghum hai kisikey pyaar meiin 11 september written Update : विराट ने सई से किया सवाल। आखिर क्यों रुकवाया सई ने विराट का ट्रांसफर


नई दिल्ली। शिवानी बुआ और सनी सई से सवाल करते हैं कि आखिर उसने विराट का ट्रांसफर क्यों रुकवाया। सई उनसे कहती हैं "ऐसा उसने पूरे परिवार के खुशी के लिए किया "। विराट यह सारी बातें सुन लेता है।

पूरा परिवार खुश होता है

दही हांडी के बाद एक और जहां पूरा परिवार खुश हो रहा है। अश्वनी कहती है– जिसने भी विराट का ट्रांसफर रुकवाया मैं उसे बहुत धन्यवाद करती हूं। सब अश्वनी से पूछते हैं कि क्या वह जानती है विराट का ट्रांसफर किसने रुकवाया अश्वनी कहती है नहीं वह नहीं जानती। पर जिसने भी रुकवाया वह उसका तहे दिल से धन्यवाद करना चाहती है।

विराट करता है सई से सवाल

विराट सई से सवाल करता है कि उसने बिना पूछे बिना उससे बात किए उसका ट्रांसफर क्यों रुकवा दिया। इस पर पत्रलेखा कहती है की सई को तो हमेशा लगता है। कि उसने जो किया ठीक ही किया। सम्राट उन दोनों की बातें सुनकर कहता है कि तुम सई से इस तरीके से बात क्यों कर रहें हो। सई ने तो परिवार की खुशी के लिए किया। घर में आज सब उसकी वजह से ही खुश हैं। विराट कहता है की ये बात नहीं है। पर इसे मुझसे पूछना चाहिए था। सई विराट से कहती है यदि उसे लगता है की उसने कुछ गलत किया है तो वह सई को जो चाहे सजा दे सकता है।


पत्रलेखा सम्राट से मॉल जाने की बात करती है

पत्रलेखा सबके सामने सम्राट से कहती है । कि वह अपने आई बाबा के घर के बाद सम्राट के साथ मॉल जाना चाहती है। वो सारी चीजें खरीदना चाहती है जो उसने 1 साल से नहीं खरीदी। ऐसा कहते हुए पत्रलेखा विराट की ओर देखती है । सई उसे ऐसा करता देख लेती है।


(Precap —पत्रलेखा आकर विराट को अपने और सम्राट के बारे में कुछ बताती है । जिस पर सई पत्रलेखा से कहती है कि वह अपने जिंदगी में खुश रहे । सम्राट दादा के साथ अपने रिश्ते को बेहतर बनाने की कोशिश करें। क्यों वह बार-बार यहां आकर विराट को अपने और सम्राट के बारे में बताती है। इतना वक्त वह सम्राट दादा को दें तो उसके लिए अच्छा होगा। इस पर पत्रलेखा और सई में बहस हो जाती है)



Source Ghum hai kisikey pyaar meiin 11 september written Update : विराट ने सई से किया सवाल। आखिर क्यों रुकवाया सई ने विराट का ट्रांसफर
https://ift.tt/3k01Uko

Post a Comment

0 Comments