ads

Ghum hai kisikey pyaar meiin 29 september written Update : सई ने छोड़ा चौहान निवास

नई दिल्ली। सीरियल गुम है किसी के प्यार में एक बहुत बड़े बदलाव की ओर जा रहा है एक तरफ सई ने घर छोड़कर जाने का फैसला ले लिया है । वहीं दूसरी तरफ पत्रलेखा और सम्राट महाबलेश्वर की ट्रिप प्लान कर रहे हैं।

सम्राट और पत्रलेखा ने क्या ट्रिप प्लान
सम्राट और पत्रलेखा ने मिलकर पूरे परिवार को साथ महाबलेश्वर ले जाने का ट्रिप प्लान किया है पत्रलेखा यही बात इन्फॉर्म करने के लिए सई के कमरे में जाती है जहां जाकर वह सई से बहस करती है।


सई करती है देवयानी ताई से बात
सई देवयानी ताई के पास रो-रो कर अपने मन की पूरी बात बताती है। और कहती है की इन्हीं सब कारणों की वजह से वह नहीं रहना चाहती । अब यह सारी चीजें उसकी पढ़ाई पर भी हावी हो रही है। कभी ना कभी हर बात के लिए उसे ही जिम्मेवार ठहराया जाता है।

सई अपने सामान को पैक करती है
सई अपने सामान को पैक करके साइड रखती है । विराट उसे कहता है कि अब उसके अलमारी में सई का कुछ भी नहीं है। सई कहती है कि हां मुझे पता है। विराट कहता है कि तुमने कहा था कल से सब बदल जाएगा । तो कहां कुछ बदल रहा है सई कहती है थोड़ी देर में सब कुछ बदल जाएगा।

(Precap —सई अपने सारे सामान के साथ चौहान निवास को छोड़कर विदा हो जाती है। अश्विनी आई को इस बात की चिंता है कि इस बार कहीं फिर से कोई अनहोनी ना हो जाए ।इधर सई एक बच्चे को बचाते बचाते खाई में गिर जाती है ।जिससे उसके सिर पर गहरी चोट आती है।)



Source Ghum hai kisikey pyaar meiin 29 september written Update : सई ने छोड़ा चौहान निवास
https://ift.tt/3EXUhn4

Post a Comment

0 Comments