ads

Ghum hai kisikey pyaar meiin 30 september written Update :गणेश उत्सव के माहौल के बीच सई ने छोड़ा चौहान निवास

नई दिल्ली। सीरियल गुम है किसी के प्यार मैं जहां एक और सम्राट और पत्रलेखा मिलकर बप्पा का स्वागत करते हैं । वहीं दूसरी और सई घर छोड़कर जा रही है।


देवयानी ने की सई की मदद
दिव्यानी सुबह सुबह उठकर सई की मदद करती है । और दोनों मिलकर चुपके से बैग को गार्डन में छुपा देते हैं। ताकि मौका मिलते ही सई घर से बाहर निकल सके।


सई ने किया देवयानी का शुक्रिया
सई इस बात के लिए देवयानी का शुक्रिया अदा करती है । कि वह सुबह सुबह सीक्रेट मिशन पर उसके साथ आई । और उसके साथ मिलकर बैग को छुपाया। यह बात वह किसी को बता भी नहीं रही है । तब देवयानी उसे कहती है कि तुमने भी मेरे लिए इतना ही कुछ किया था।


सब करते हैं करिश्मा के रंगोली की बढ़ाई
अश्वनी आई और बाकी घर वाले करिश्मा की रंगोली की बढ़ाई करते हैं । सई भी जब वहां आती है तो करिश्मा से कहती है कि उसने बहुत ही खूबसूरत रंगोली बनाई है । यह जरूर उसने मोहित भइया से सीखी होगी।


सई विराट के साथ मिलकर करती हैं आरती
सई विराट के साथ मिलकर बप्पा की आरती करती है । उसके बाद सई सबको आरती देती है। विराट को टीका लगाती हैं ।अश्विनी आई के कहने के बाद विराट सई की मांग में सिंदूर भरता है।
[9:00 AM, 9/30/2021] Divya Kashyap: निनाद मामा गाते हैं बप्पा की आरती
सम्राट के कहने पर निनाद बप्पा की आरती गाता है । बाकी घर वाले और सभी पूजा में शामिल होते हैं

(Precap —सई अपने सारे सामान के साथ चौहान निवास को छोड़कर विदा हो जाती है। अश्विनी आई को इस बात की चिंता है कि इस बार कहीं फिर से कोई अनहोनी ना हो जाए ।इधर सई एक बच्चे को बचाते बचाते खाई में गिर जाती है ।जिससे उसके सिर पर गहरी चोट आती है।)



Source Ghum hai kisikey pyaar meiin 30 september written Update :गणेश उत्सव के माहौल के बीच सई ने छोड़ा चौहान निवास
https://ift.tt/3zURY0f

Post a Comment

0 Comments