ads

जब Kareen kapoor ने Ajay Devgn के साथ किसिंग सीन करने से कर दिया था इंकार,टूट सकता था रिश्ता

नई दिल्ली। बॉलीवुड में एक्ट्रेस करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) फिल्मों में अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है। फिल्मी पर्दे पर एक्टर के साथ बोल्ड सीन देने में करीना हमेशा सबसे आगे रही हैं। उन्होंने बेझिझक कई फिल्मों में इंटीमेट सीन दिए भी है। लेकिन अजय देवगन(Ajay Devgn) के साथ एक सीन करने से करीना ने साफ इंकार कर दिया था।

kareena33.jpg

वैसे तो करीना ने अजय देवगन के साथ कई फिल्मों में काम किया है जिसमें मसलन गोलमाल 2, सिंघम 2, ओमकारा और सत्याग्रह, जैसी सुपरहिट फिल्में शामिल है। लेकिन इसके बाद भी करीना ने एक फिल्म में अजय को किस करने से करीना ने साफ इंकार कर दिया था। इस बात का खुलासा उन्होंने कई सालों बाद एक इंटरव्यू में किया था।

यह भी पढ़ें:- कैमरे में कैद हुई इन एक्ट्रेसेस के लव बाइटस, तस्वीरों में देखने को मिली प्यार की निशानी

saif_kareen.png

इंटरव्यू में करीना ने बताया था कि किस्सा साल 2013 में आई प्रकाश झा(Prakash Jha) की फिल्म सत्याग्रह की शूटिंग के दौरान का है। दरअसल साल 2013 में आई प्रकाश झा(Prakash Jha) की फिल्म सत्याग्रह में करीना और अजय देवगन लीड रोल में थे। जिस दौरान यह फिल्म बन रही थी उसी समय पहले ही करीना और सैफ अली खान शादी करने जा रहे थे। और करीना सत्याग्रह(Satyagrah) की शूटिंग के साथ-साथ ही अपनी शादी की तैयारियां भी कर रही थी। करीना नहीं चाहती थी कि शादी के दौरान उनसे ऐसी कोई गलती हो जाए, जिसका सीधा असर उनकी जिंदगी पर पड़े और वो किसी भी विवाद में घिरे।

यह भी पढ़ें:- करीना कपूर से लेकर दीपिका पादूकोण तक, इन एक्ट्रेसेस ने किया है खुलेआम LIP LOCK, किसिंग फोटोज हुईं वायरल

kareena2.jpg

गौरतलब है करीना ने इससे पहले कई फिल्मों में इंटीमेट सीन देकर सुर्खियां बटोर चुकी है। इतना ही नही फिल्म 'कमबख्त इश्क' में करीना ने अक्षय को 10 बार लिपलॉक करके तहलका मचा दिया था। फिल्म 'जब वी मेट में शाहिद' कपूर काे साथ किया गया किस काफी लंबे समय तक चर्चा में बना रहा।



Source जब Kareen kapoor ने Ajay Devgn के साथ किसिंग सीन करने से कर दिया था इंकार,टूट सकता था रिश्ता
https://ift.tt/3BZhUta

Post a Comment

0 Comments