ads

Relationship tips: girlfriend को खुश रखने के ये 5 तरीके

नई दिल्ली। रिश्तो में अनबन कब रिश्तो में कड़वाहट बन जाती है हमें पता भी नहीं चलता । इसलिए जरूरी है कि हम अपने हर छोटे —मोटे अनबन को बातचीत कर समय से खत्म कर दें। वरना कब ऐसी उलझाने आपके रिश्ते को खत्म कर देगी आपको पता भी नहीं चलेगा। आज के इस आर्टिकल में हम आपको आपकी रूठी गर्लफ्रेंड को मनाने के 5 इंटरेस्टिंग तरीके बताने जा रहे हैं । तो यदि आपकी महबूबा भी आपसे रूठ गई है तो आप इन उपायों का प्रयोग कर सकते हैं।

गानों के जरिए खुलकर कहे अपनी बात

आप उनके लिए कोई फिल्मी गाना गा या बजा सकते हैं। यह फिल्मी तरीका हर लड़की को पसंद आता है।
उन्हें स्पेशल फील करता है।

गिफ्ट से ज्यादा जरूरी होती है यादें

लड़कियों को किसी महंगे तोहफे से ज्यादा आपके द्वारा दी गई यादें पसंद है । यदि आपकी गर्लफ्रेंड आप से नाराज है तो उनके साथ समय बिता कर पुराने अच्छे पलों को याद करें । और नई अच्छी यादें बनाएं। प्यार से दिया गया एक छोटा तोहफा भी उनके दिल को छू सकता है।

मन की बात समझने की कोशिश करें

सबसे पहले तो आपको यह जानने की जरूरत है कि वह आपसे क्यों नाराज है । यहीं से आपको उनकी नाराजगी का उपाय भी मिलेगा। अपनी गर्लफ्रेंड के लिए कुछ ऐसे स्पेशल चीजें करें जो सिर्फ आप दोनों के रिश्ते का खास है । कोई ऐसी खास बात जो सिर्फ आप दोनों एक दूसरे से शेयर करते हैं।


समय निकालकर दूर करे हर गिले-शिकवे

चाहे कितना भी बिजी सेड्यूल हो टाइम निकाल कर एक दूसरे से बात करें । और अपनी गर्लफ्रेंड की मन की बात को समझने की कोशिश करें। जो भी गिले-शिकवे हैं उन्हें दूर करें।

विश्वास होता है सबसे खास

किसी भी रिश्ते में प्यार से भी ज्यादा जरूरी विश्वास है। याद रहे कि आप एक दूसरे से कितना प्यार करते है। और एक दूसरे पर पूरा विश्वास करते हैं ।इन सभी बातों को ध्यान में रखकर ही रिश्ते को आगे बढ़ाएं।



Source Relationship tips: girlfriend को खुश रखने के ये 5 तरीके
https://ift.tt/3C2u1pt

Post a Comment

0 Comments