ads

साउथ स्टार Suriya Sivakumar की वजह से रो पड़े Amitabh Bachchan, एक्टर ने ब्लॉग में बताई सच्चाई

नई दिल्ली। कोरोनाकाल के दौरान अधिकतर फिल्में अधर में लटकी हुई थी जो अब सिनेमाघरों के साथ साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलिज होने लगी हैं। ये फिल्में चाहे बॉलीवुड की हों, या फिर साउथ की, सभी स्टार्स अपनी फिल्मों को लेकर बेहद खुश है अभी हाल ही में तमिल फिल्मों के सुपरस्टार सूर्या की फिल्म सोरारई पोट्टरू (Soorarai Pottru) भी रिलीज हुई है। इस फिल्म को दर्शकों ने बेहद सराहा है। कोरोना काल के बीच सीधे ओटीटी पर रिलीज हुई एक्टर सूर्या की फिल्म ने लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है। दर्शकों के साथ इस फिल्म से सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी काफी प्रभावित हुए है उन्हे ये फिल्म इतनी पसंद कि उनकी आखों से आंसू छलककर बाहर आने लगे। इसका खुलासा खुद बिग बी ने हाल ही में अपने ब्लॉग के जरिए किया।

amitabh_blog.png

ब्लॉग में बिग बी ने शेयर किए इमोशन

अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म के बारे में अपने ब्लॉग में लिखा है कि यह फिल्म काफी शानदार है इसके क्लाइमेक्स में दिखाया गया एक गाना उनके दिल को इतना छू गया कि उनकी आंखों से आंसू बहने लगे थे। अमिताभ बच्चन ने लिखा कि वक्त है, वक्त है और वक्त है, जो कई बार अविश्वसनीय पल लाता है। बीती रात भी कुछ ऐसा ही हुआ और भावनाएं इतनी भारी थी कि अपने आंसुओं को रोक पाना बेहद मुश्किल हो गया। और देखते ही देखते आंखें भीगी होने ये पल बयां नहीं किया जा सकता। लेकिन इसके बारे में यहां बताता हूं।

बिग बी ने ट्रांसलेट किया गाना

बिग बी अमिताभ बच्चन ने सूर्या की फिल्म की तारीफ करते हुए इस गाने का वीडियो भी शेयर किया है। साथ ही तमिल गाने के पैरा को भी बिग बी ने ट्रांसलेट किया है। दरअसल अमिताभ बच्चन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकारों के साथ दिल से जुड़े हुए हैं। इतना ही नही वो खुद कई स्टार्स के फैन भी हैं जिनका काम उन्हें बेहद पसंद आता है। जैसे ही उन्होंने सूर्या की फिल्म देखी तो दिल खोलकर इसकी तारीफ भी की।



Source साउथ स्टार Suriya Sivakumar की वजह से रो पड़े Amitabh Bachchan, एक्टर ने ब्लॉग में बताई सच्चाई
https://ift.tt/3DSTL9p

Post a Comment

1 Comments

  1. https://www.herbalgoodnessco.com/blogs/recipes/clean-and-lean-diet-recipes?_pos=1&_psq=lean&_ss=e&_v=1.0

    ReplyDelete