ads

Anupamaa 12 october written Update :पाकी करती है वनराज और अनुपमा से अपने दिल की बात

नई दिल्ली। सीरियल अनुपमा में बा अनुपमा के अनुज कपाड़िया के साथ काम करने से नाखुश है । वनराज भी नहीं चाहता कि अनुमान अनुज के साथ काम करें । पर काव्या भी अनुपमा और अनुज कपाड़िया को ज्वाइन कर रही है।

वनराज होता है काव्या पर गुस्सा
वनराज काव्या पर गुस्सा होता है कि उसने अनुज की कंपनी क्यों ज्वाइन की । गुस्से में वनराज आप को चोट लगा लेता है। जिसके बाद काव्या उसे समझाने की कोशिश करती है। पर वह नहीं समझता अनुपमा भी जब उसे समझाने जाती है तो वह अनूपमा को धक्का दे देता है।


पाखी गिर जाती है सीढ़ियों से
पाखी अनुपमा और वनराज को इस तरह लड़ता देख परेशान हो जाती है। और सीढ़ियों से फिसल कर गिर जाती है। वनराज और अनुपमा उसे संभालते हैं। पर पाखी कहती है कि आप दोनों आपस में लड़ते लड़ते थक नहीं जाते। पाखी रोकर उन्हें अपने मन की बात बताती है ।और कहती है उसे पहले जैसा घर का माहौल चाहिए।

अनुपमा और वनराज करते हैं आपस में बात

अनुपमा और वनराज आपस में बैठकर बात करते हैं कि इस तरह से लड़ाई झगड़ा करने से उनके परिवार में शांति नहीं आ सकती । और उनके बच्चों को तकलीफ भी हो रही है । तो क्या वह धीरे-धीरे करके अपने लड़ाई झगड़े को कम नहीं कर सकते।

precap—अनुपमा करती है मिस्टर कपाड़िया को पार्टनरशिप के लिए मना। और कहती है कि उसके लिए उसके बच्चों की खुशी से ज्यादा जरूरी और कुछ नहीं है । इसलिए वह अब काम नहीं कर पाएगी। इधर नंदिनी यूएस जाने की तैयारी करती है। क्योंकि उसे डर है कि रोहन समर को कुछ कर न दे।



Source Anupamaa 12 october written Update :पाकी करती है वनराज और अनुपमा से अपने दिल की बात
https://ift.tt/3AxcTHg

Post a Comment

0 Comments