ads

जब सारा अली खान ने पिता सैफ की दूसरी शादी की बात मां अमृता को बताई

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान कई सालों से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। उनकी फिल्मों को काफी पसंद आती हैं। हालांकि, फिल्मों से ज्यादा वह अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में रहते हैं। सैफ अली खान ने दो शादियां की हैं। उनकी पहली शादी अमृता सिंह से हुई थी। दोनों के बीच १२ साल की उम्र का अंतर था। हालांकि, ये रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाया और शादी के १३ साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया। तलाक के कुछ साल बाद सैफ को करीना से प्यार हो गया और २०१२ में दोनों ने शादी कर ली। दोनों की शादी को लेकर हर कोई ये जानने के लिए बेताब था कि इस पर अमृता का क्या रिएक्शन होगा। तो चलिए आपको बताते हैं सैफ और करीना की शादी पर अमृता का कैसा रिएक्शन था।

दरअसल, इस बारे में खुद सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया था। उन्होंने ‘हेलो’ मैगजीन को एक इंटरव्यू में इसका खुलासा किया था। सारा ने बताया कि सैफ और करीना की शादी के मौके पर उनकी मां अमृता ने ही उन्हें तैयार किया था। सारा ने कहा, “जब पापा की शादी करीना से हो रही थी तो मुझे याद है कि मैं मां के साथ लॉकर की तरफ गई थी और जेवर निकालने लगी थी। मैंने उनसे पूछा भी था कि शादी के लिए मुझे कौन सा झुमका पहनना चाहिए।”

यह भी पढ़ें: पति श्रीराम नेने ने शेयर की माधुरी दीक्षित की बिना मेकअप वाली फोटो, लोग बोले- ये कैसी दिख रहीं...

amrita_singh__1.jpg

सारा अली खान ने आगे कहा, इसके बाद मां ने तुरंत अबू और संदीप को फोन किया और कहा, ‘सैफ की शादी होने जा रही है और मैं चाहती हूं कि वह सबसे खूबसूरत लहंगा पहने।” सारा ने अपने पिता की शादी में ग्रीन कलर का लहंगा पहना था। सैफ की पहली पत्नी अमृता की भले ही उनसे और करीना से कोई बातचीत न होती हो लेकिन सारा की उनसे बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। करीना सैफ के दोनों बच्चों सारा और इब्राहिम के साथ अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हैं। उनके घर में कोई भी फंक्शन होता है तो वह दोनों को बुलाना नहीं भूलती हैं।

यह भी पढ़ें: जब घर का पैसा बताने पर बुरी तरह भड़क गई थीं दीपिका पादुकोण, बोलीं- ये मेरे खुद के पैसे हैं...

बता दें कि सारा अली खान सैफ और करीना की शादी के बाद इस असमंजस में पड़ गई थीं कि वह करीना को क्या कहकर पुकारें। सारा ने बताया कि वह एक पल को ये सोचने लगीं कि वो करीना को आंटी कहकर बुलाएंगी। लेकिन बाद में उन्होंने एक्ट्रेस को ‘के’ और ‘करीना’ कहकर पुकारना शुरू कर दिया था। करीना के साथ रिश्ते को लेकर सारा ने बताया कि करीना ने उनसे कहा था, “उन्होंने मुझसे कहा कि देखो, तुम्हारे पास पहले से ही बहुत अच्छी मां है। इसलिए हम एक-दूसरे के दोस्त रहेंगे।”



Source जब सारा अली खान ने पिता सैफ की दूसरी शादी की बात मां अमृता को बताई
https://ift.tt/2YLlJUJ

Post a Comment

0 Comments