ads

अभिषेक बच्चन ने खुद को 'बेरोजगार' कहे जाने पर दिया था ट्रोलर को करारा जवाब, सोशल मीडिया पर कही थी यह बात

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहते, जब कोई उन्हें ट्रोल करता तो वे उसे करारा जवाब जरूर देते हैं। सोशल मीडिया पर अभिषेक को कई बार ट्रोल किया गया, जिसका उन्होंने हर बार मुंहतोड़ जवाब दिया है। कोरोना काल में एक ट्विटर यूजर ने अभिषेक पर तंज कसा था उनसे कुछ सवाल पूछे। यूजर ने अभिषेक को उनकी जिम्मेदारियां याद दिलाने की कोशिश की, जिस पर एक्टर ने यूजर को ऐसा जवाब दिया था कि अब फैंस अभिषेक की तारीफें करते हैं

जब Abhishek Bachchan को यूजर ने कहा बेरोज़गार; Abhishek ने यूं की थी बोलती बंद

abhishek

बाात तब की है जब केंद्र सरकार ने अनलॅाक 5 की गाइडलाइंस जारी की थी। इसके अनुसार आने वाले दिनों में सिनेमाघर खुलने की बात कही गई थी जिस पर अभिषेक बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े होने के नाते इस संबंध में एक ट्वीट किया था। उनके इसी ट्वीट पर कई लोगों ने कमेंट किया लेकिन एक यूजर अभिषेक बच्चन का मजाक बनाते हुए उन्हें पैसों को लेकर ट्रोल करने लगा जिसका एक्टर ने करारा जवाब दिया

यूजर ने कहा जॅाबलेस

यह भी देखें-शादीशुदा Sunny Deol का कई एक्ट्रेस संग रहा अफेयर, सालों तक छुपाकर रखी थी शादी

अभिषेक

थिएटर खुलने को लेकर अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया था कि इस हफ्ते की सबसे अच्छी खबर। इस पर एक यूजर ने तंज कसते हुए पूछा कि क्या फिर भी आप जॅाबलेस नहीं रहने वाले?

अभिषेक ने दिया करारा जवाब

इस पर सहजता से जवाब देते हुए अभिषेक बच्चन ने कहा था कि दुख की बात ये है कि आप जैसे दर्शकों के हाथ में है, अगर आप हमारा काम पसंद नहीं करते हैं तो हमें अगला काम नहीं मिलेगा, हम अपनी पूरी क्षमता से बेहतरीन काम करते हैं, और उम्मीद करते हैं कि सब अच्छा हो।

यह भी देखें- जिस्म 2 की शूटिंग से पहले सनी लियोन ने की थी रणदीप हुड्डा के HIV टेस्ट की मांग

आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन जल्द ही अनुराग कश्यप की 'गुलाब जामुन' में दिखाई देगे। खास बात तो यह है कि इस फिल्म में उनके साथ उनकी पत्नी और बॉलीवुड सुपरस्टार ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।



Source अभिषेक बच्चन ने खुद को 'बेरोजगार' कहे जाने पर दिया था ट्रोलर को करारा जवाब, सोशल मीडिया पर कही थी यह बात
https://ift.tt/2ZyutOa

Post a Comment

0 Comments