ads

आखिर क्यों ऐश्वर्या राय को देखते ही खुश हो जाते है अमिताभ बच्चन, जया बच्चन ने किया था खुलासा

नई दिल्ली: जया बच्चन (Jaya Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के बीच अनबन की खबरें फिर भी आती रहती है। लेकिन ऐश्वर्या राय बच्चन की अपने ससुर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से अच्छी बॉन्डिंग है यह बताने की जरूरत नहीं है। क्योंकि जिस तरह से दोनों लोगों के बीच में नजर आते हैं उसे देखकर तो यही लगता है, अमिताभ और ऐश्वर्या की बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग (Amitabh and Aishwarya bonding) हैं। इतनी की अमिताभ तो ऐश्वर्या को देखते ही खुश हो जाते हैं। आखिर ऐसा क्या हैं जिसके कारण दोनों के बीच इतनी अच्छी बॉंडिंग है और अमिताभ बच्चन ऐश्वर्या को देखते ही खुश हो जाते हैं। चलिए हम बताते हैं।

aish_amitabh2.jpg

दरअसल अभिषेक जब ऐश्वर्या राय को डेट कर रहे थे। उस वक्त जया बच्चन करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' पर पहुंची थीं। ये बात 2007 की है। शो के दौरान जया बच्चन ने नेशनल टेलीविजन पर ऐश्वर्या की काफी तारीफ की थी। जया ने बताया था कि ऐश्वर्या बहुत प्यारी है और मैं उससे बहुत प्यार करती हूं। वो काफी बड़ी स्टार है लेकिन फिर भी परिवार में बहुत अच्छी तरह फिट हो गई है।

aish_amitabh7.jpg

जया ने यह भी बताया था कि ऐश्वर्या ने उनके घर में बेटी श्वेता की कमी को पूरा किया है उन्होंने बताया था कि अमिताभ ऐश्वर्या को देखते ही बहुत खुश हो जाते हैं। जैसे ही ऐश्वर्या घर आती है अमित जी आंखें चमक उठती है जैसे श्वेता घर आ गई हो। श्वेता की वजह से घर में जो खालीपन आ गया ऐश्वर्या ने उसे भर दिया है।

aish_amitabh9.jpg

जया ने बताया था कि जब अमिताभ ने पहले पहली बार ऐश्वर्या को देखा तो उनकी आंकें ठिठक गई थीं। आंखों में आंसू आ गए थे। वो इतना भावुक हो गए थे कि उन्हें ऐश्वर्या में अपनी बेटी श्वेता नजर आ रही थी। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ऐश्वर्या को बहू की जगह बेटी मानते हैं। आज ऐश्वर्या राय के आने के बाद बच्चन परिवार पूरी तरह से एकजुट नजर आता है। परिवार की सभी सदस्यों में एक दूसरे के लिए प्रेम और सम्मान नजर आता है।

यह भी पढ़ें: इतने हजार करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं महानायक अमिताभ बच्चन, इन लग्जरी गाड़ियो का रखते हैं शौक

aish_amitabh8.jpg

Source आखिर क्यों ऐश्वर्या राय को देखते ही खुश हो जाते है अमिताभ बच्चन, जया बच्चन ने किया था खुलासा
https://ift.tt/2Yvywu6

Post a Comment

0 Comments