ads

किसी अप्सरा से कम नहीं है रणवीर सिंह की बहन ,खूबसूरती में देती है दीपिका को भी टक्कर

आज हम आपसे बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के चर्चित और क्यूट जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणबीर सिंह के बारे में चर्चा करने जा रहे हैं। यह बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की ऐसी खास जोड़ियों में से फेमस जोड़ी है जिसे देखने के बाद लोग तारीफ किए बिना नहीं रहते। इनका प्यार देखते ही बनता है। दोनों ही एक-दूसरे से काफी ज्यादा लगाव रखते हैं। एक दूसरे से प्यार करते हैं। वह प्यार इनका देखते ही बनता है.रणवीर और दीपिका पादुकोण ने दोनों ही ने बॉलीवुड में काफी नाम कमाया है अपने अभिनय के दम पर खास पहचान बनाई है।

वहीं अगर हम सितारों के पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो रणवीर सिंह की बहन की सुंदरता की बात करें तो वह अपनी भाभी दीपिका को काफी टक्कर देती हैं। अपनी भाभी से कहीं कम नहीं बॉलीवुड फिल्मी अभिनेत्रियों को भी अपनी सुंदरता से मात देती है।

भाभी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी में उनकी खूबसूरती अलग ही दिख रही थी.रितिका को सभी ने और उनके स्टाइल को बहुत पसंद किया था। रितिका की खूबसूरती काबिले तारीफ है। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रितिका की आपस में खूब जमती है दोनों एक दूसरे के साथ काफी अच्छा रिलेशन रखती हैं।

ranveer

बता दें कि रितिका रणवीर की बड़ी बहन हैं और उन्होंने हमेशा रणवीर का ख्याल छोटे बच्चे की तरह रखा है, तभी रणवीर रितिका को छोटी मां बुलाते हैं। दोनों के बीच बांडिंग काफी स्ट्रांग हैं। रणवीर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वो पढ़ाई के लिए न्यूयॉर्क गए थे को रक्षाबंधन को मौके पर रितिका उनके लिए लिफाफे में राखी, टीका और मिठाई के लिए पैसे भेजती थीं



Source किसी अप्सरा से कम नहीं है रणवीर सिंह की बहन ,खूबसूरती में देती है दीपिका को भी टक्कर
https://ift.tt/31hq2rV

Post a Comment

0 Comments