ads

ऐश्वर्या राय बच्चन दान कर चुकीं हैं अपनी खूबसूरत आंखें, जानिए किसको मिलेंगी उनकी आंखें

नई दिल्ली: जीवन में दान का महत्व बहुत माना गया है। अपनी श्रद्दा के अनुसार कुछ लोग धन का दान करते हैं और कुछ लोग चीजों का दान करते हैं। लेकिन बहुत ही कम लोग होते है जो अपने शरीर के किसी अंग का दान करते हैं। जैसे- अपनी आंखे, किडनी, लीवर आदि। अंग का दान करना बेहद अच्छा होता है, इससे किसी को नई जिंदगी मिलती है। इस बात को देखते हुए बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत आंखो वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी आंखे दान कर चुकीं है। तो चलिए जानते किसे मिलेंगी उनकी आंखे।

फेमस एक्ट्रेस और पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन। ऐश्वर्या राय ने अपनी खूबसूरती एवं अपनी शानदार अदाकारी से सभी का दिल जीता है। ऐश्वर्या राय की दीवानी पूरी दुनिया है। खास तौर पर लोग ऐश्वर्या राय की आंखों के दीवाने हैं। ऐश्वर्या राय की आंखे हरे रंग की हैं और इसलिए इनकी आंखें लोगों को और अधिक पसंद आती हैं। ऐश्वर्या राय की आंखें ही इनकी सुंदरता को और अधिक बढ़ा देती हैं। अपनी इन आंखो ऐश्वर्या दान कर चुकीं हैं।

ऐश्वर्या राय ने अपनी आंखें आई बैंक एसोशियेशन ऑफ इंडिया को डोनेट की हैं। यानी की गुजर जाने के बाद ऐश्वर्या राय की आंखे आई बैंक एसोशियेशन ऑफ इंडिया दी जाएंगी और वक्त आने पर किसी जरूरत मंद को उनकी आंखें लगाई जाएंगी। किसी जरूरतमंद को रौशनी देने के लिए ही ऐश्वर्या राय ने यह निर्णय किया है।

आपको बता दें कि बॉलीवुड के कई सितारे जैसे- आमिर खान, सलमान खान. प्रियंका चौपड़ा, अमिताभ बच्चन, ऋतिक रोशन आदि अपने अंग दान कर चुके हैं और सभी अंग दान के लिए जागरुकता भी बढ़ा रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड सितारों के इस काम से हम सभी को भी प्रेरणा लेना चाहिए।

यह भी पढ़ें: जान्हवी कपूर के गाने पर जबरदस्त तरीके से थिरकीं आराध्या बच्चन, बार-बार देखा जा रहा है डांस वीडियो



Source ऐश्वर्या राय बच्चन दान कर चुकीं हैं अपनी खूबसूरत आंखें, जानिए किसको मिलेंगी उनकी आंखें
https://ift.tt/30udL37

Post a Comment

0 Comments