ads

SBI के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, अगले तीन दिन प्रभावित रहेंगी बैंकिंग एप

नई दिल्ली. स्टेटबैंक ऑफ इंडिया के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर है, अगर आप भी एसबीआई के ग्राहक हैं तो ये जान लेना आपके लिए बेहद जरूरी है कि एसबीआई की कई सुविधाएं अगले तीन दिन कुछ समय के लिए बाधित रहेंगी। एसबीआई ने इस बात की जानकारी ट्वीट कर दी है।

एसबीआई की मोबाइल बैंकिंग ऐप्स रहेंगी प्रभावित:
एसबीआई की मोबाइल बैंकिंग ऐप्स जैसे – योनो (yono), याेनो लाइट (yono lite), योनाे बिजनेस (yono business) और यूपीआइ (UPI) अगले तीन दिन तक प्रभावित रहेंगी, इस दौरान आप ट्रांजेक्शन नही कर पाएंगे।

स्टेटबैंक ऑफ इंडिया ने बताया की 9 अक्टूबर, 10 अक्टूबर और 11 अक्टूबर को मेंटेनेंस की वजह से एप्स की सेवाएं रोकी जायेंगी और इस बीच ग्राहक सुविधाओं का लाभ नहीं उठा पाएंगे। अगर आपको कोई ट्रांजेक्शन करना है तो मोबाइल सेवा बंद होने से पहले ही कर लें, या फिर सोमवार को बैंक जा कर भी आप अपने कार्य करवा सकते हैं।


कब-कब प्रभावित रहेंगी ये सुविधाएं:

9 अक्टूबर को रात्रि के 12:20 मिनट से 2:20 मिनट तक, 10 अक्टूबर और 11 अक्टूबर को रात के 11:20 से 1:20 तक इन सुविधाओं का लाभ ग्राहक नहीं उठा पायेंगे।

देश भर में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के 22,000 से अधिक ब्रांच और 57,889 एटीएम मशीन है। 31 दिसंबर 2020 तक कः आंकड़ों के अनुसार 85 मिलियन लोग स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के इंटरनेट बैंकिंग सुविधा का लाभ उठाते हैं। वहीं, 19 मिलियन मोबाइल बैंकिंग यूजर्स भी हैं।



Source SBI के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, अगले तीन दिन प्रभावित रहेंगी बैंकिंग एप
https://ift.tt/3aiRGWD

Post a Comment

0 Comments