ads

शाहरुख खान ने सिर्फ 13 करोड़ में खरीदा में अपने सपनों का महल 'मन्नत', आज की कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

नई दिल्ली। Know About Shah Rukh Khan and Gauri Khan Home Mannat: 'मन्नत' नाम तो सुना ही होगा, जी हां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बंगले 'मन्नत' की। शाहरुख का जन्मदिन हो या ईद दीवाली के मौके पर उनके घर 'मन्नत' के बाहर फैंस का तांता लगा रहता है। शाहरुख खान का बंगला 'मन्नत' ((Shah Rukh Khan Bungalow Mannat) मुंबई में एक लैंडमार्क है। जो मुंबई घूमने आने वालों की विजिटिंग लिस्ट में शामिल है। लोग मुंबई आकर ये जरूर देखते हैं कि आखिर बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) कहां रहते हैं? और उनका घर 'मन्नत' बाहर से कैसा दिखता है।

आज कितनी है 'मन्नत' की कीमत?

प्रॉपर्टी वेबसाइट हाउसिंग डॉट कॉम के मुताबिक उस वक्त शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इस बंगले के लिए 13.32 करोड़ रुपये में खरीदा था। शाहरुख खान द्वारा इस घर को खरीदे जाने के बाद भी 4 साल तक ये घर Villa Vienna ही रहा, लेकिन फिर SRK ने इस घर का नाम बदलकर 'मन्नत' कर दिया और आज 21 साल बाद इस घर की कीमत 200 करोड़ रुपये से भी ज्यादा बताई जाती है।

शाहरुख खान का मन्नत 6 मंजिल का बना है। मुंबई के बांद्रा बैंडस्टैंड में सी फेसिंग इस घर बहुत ही खूबसूरत है। मन्नत की इंटीरियर डिजाइनिंग शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने की है।

यह भी पढ़ें: Salman Khan Property: अगर नहीं हुई सलमान खान की शादी, तो इन्हें दान में चली जाएगी भाईजान की करोड़ों की प्रॉपर्टी



Source शाहरुख खान ने सिर्फ 13 करोड़ में खरीदा में अपने सपनों का महल 'मन्नत', आज की कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान
https://ift.tt/3mAbc84

Post a Comment

0 Comments