ads

2 बच्चों को जन्म देने के बाद छलके करीना कपूर खान के आंसू, बोली- बहुत दर्द में हूँ

कपूर खान की लाड़ली करीना कपूर हिंदी सिनेमा की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने अपने खुद के दम पर इंडस्ट्री में पहचान बनायीं हैं। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैन्स भी उनके पोस्ट का इंतज़ार करते हैं। कुछ दिनों पहले करीना ने अपने अधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट से एक योग करते हुए फोटो शेयर की थी। इस दौरान उन्होंने कैप्शन में अपनी योग जर्नी पर एक लम्बी पोस्ट की और कई हैरान कर देने वाली बात का खुलासा भी किया।

बेबो ने अपनी फोटो के कैप्शन में लिखा, मेरे लिए योग जर्नी साल 2006 में शुरू हो गई थी। इसी दौरान मैंने टशन और जब वी मेट साइन की थी। लेकिन अब दो बच्चों के बाद मैं काफी थक गई हूँ और दर्द से काफी भरी हुई हूँ। लेकिन मैंने हार नहीं मानी हैं, धीरे-धीरे अपनी फिटनेस वापसी हासिल करने की कोशिश कर रही हूँ. दरअसल योग से मेरा टाइमपास होता हैं और ये मेरे लिए कंसिस्टेंसी की मंत्र भी है।

kareena

दूसरी ओर करीना कपूर खान की इस पोस्ट में उनके चाहने वालों के अंदर नई उमंग बनने वाली हैं। सिर्फ करीना के फैन्स ही नहीं बल्कि देश के अन्य सलिब्रेटियों के लिए भी एक्ट्रेस का पोस्ट काफी प्रेरणादायक हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने भी बेबो के इस पोस्ट को लाइफ किया हैं।

यह भी पढ़ें-बिना पैंट पहने ही बाजार पहुंच गयीं थी शिल्पा शेट्टी

आपको बता दे कि करीना कपूर (Kareena Kapur) की इस इंस्टाग्राम पोस्ट (Instragram Post) को उनके फॉलोअर्स खूब पसंद कर रहे हैं। और उनकी इस पोस्ट को 4 लाख से ज्यादा लाइक भी मिले है। मालूम है कि करीना कपूर खान ने इसी साल 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था। बेटे के जन्म के बाद ही उन्होंने वर्कआउट शुरू कर दिया और अपने शरीर को फिट रखने चालू कर दिया। वही डिलीवरी के बाद अपने घर के आस-पास टहलती हुई दिखाई दी थी। इन दिनों करीना अपना ज्यादातर टाइम घर पर ही बिता रही हैं। गौरतलब है कि करीना कपूर ने 2016 में अपने पहले बेटे तैमूर को जन्म दिया था। करीना की शादी 2012 में पटौदी के नबाब सैफ अली खान (Saif Ali khan) से हुई थी।

यह भी पढ़ें-जब डायरेक्टर की डांट के बाद सुनील दत्त के आंखों में आ गये थे आंसू, फिर खाई थी यह कसम



Source 2 बच्चों को जन्म देने के बाद छलके करीना कपूर खान के आंसू, बोली- बहुत दर्द में हूँ
https://ift.tt/3CEG5x7

Post a Comment

0 Comments