ads

फैन ने जॉन अब्राहम को 'हल्क' से किया कंपेयर, एक्टर ने कहा- 'सत्यमेव जयते 2' में हैं हमारे अपने एवेंजर्स

जॉन अब्राहम (John Abraham) अपनी आने वाली फिल्म सत्यमेव जयते 2 को लेकर बहुत उत्साहित हैं। वो इस फिल्म में ट्रिपल रोल में नजर आंव वाले हैं। ये फिल्म रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है। जॉन इस फिल्म कब प्रोमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। वो रियलिटी शोज में जा रहे हैं। अपने फैंस से इंटरेक्ट कर रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें जॉन एक सवाल के जवाब में मार्वल को ये बताते नजर आ रहे हैं कि सत्यमेव जयते 2 में हमारे अपने एवेंजर्स हैं।

फैंस ‘हल्क’ से कर रहे अब्राहम की तुलना
जॉन अब्राहम (John Abraham) का एक वीडियो अचानक से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। इन वीडियो में जॉन अपने फैंस के सवालों का जवाब दे रहे हैं। इसी दौरान उनसे एक फैन के सवाल पूछा कि मार्वल स्टूडियो को ये ट्रेलर देख कर हल्क को जॉन अब्राहम से रिप्लेस कर देना चाहिए। इस पर जॉन अब्राहम जवाब देते हुए कहते हैं,”मार्वल स्टूडियो आपको पता नहीं हम अपना हल्क बना रहे हैं, हम पूरा एवेंजर सीरीज बना रहे हैं। सत्यमेव जयते 2 के मेरे किरदार से सबको रिप्लेस कर दो।” हालांकि जॉन ने ये सब बातें हंसी मजाक में कहीं लेकिन उनका लुक जैसा इस फिल्म में है वो हल्क से कम नहीं लग रहे।

यह भी पढ़ें-संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने अपनी शादी की प्लानिंग पर की बात, कहा- 'एक जेंटलमैन की है तलाश

जॉन ने अक्षय कुमार को बताया सबसे अच्छा दोस्त
इसी वीडियो में जॉन एक फैन के कमेंट को पढ़ रहे थे जिसमें अक्षय कुमार से जुड़ा एक सवाल पूछा गया। जिसमें लिखा है अक्षय कुमार एक साल में तीन-तीन फिल्में करते हैं और जॉन अब्राहम एक ही फिल्म में तीन रोल करते हैं। इसपर जॉन अब्राहम कहते हैं,”नेक्स्ट में एक अक्षय बोलेगा सुंडी मैं एक साल में 10 मूवी करता हूं और जॉन बोलेगा मैं एक मूवी में 10 रोल करता हूं।” आगे उन्होंने अक्षय के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा कि अक्षय मेरा सबसे अच्छा दोस्त है इस फिल्म इंडस्ट्री में, आई लव अक्षय।

सत्यमेव जयते में कर रहे हैं ट्रिपल रोल
जॉन अब्राहम फिल्म सत्यमेव जयते 2 में ट्रिपल रोल कर रहे हैं। उनका लुक सभी को इम्प्रेस कर रहा है. इस फिल्म में दमदार एक्शन करते नजर आ रहे हैं जॉन। इसमें उनके अपोजिट दिव्या खोसला कुमार हैं। इस फिल्म को मिलाप जावेरी डायरेक्ट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें-धमाका बॉय Kartik Aaryan को नहीं करना आता था Kiss, एक शॉट के लिए दिए थे 37 री-टेक्स



Source फैन ने जॉन अब्राहम को 'हल्क' से किया कंपेयर, एक्टर ने कहा- 'सत्यमेव जयते 2' में हैं हमारे अपने एवेंजर्स
https://ift.tt/3nEREjB

Post a Comment

0 Comments