ads

हर रात Aishwarya से माफी मांग कर सोते थे Abhishek, किए चौंका देने वाले खुलासे

ऐश्वर्या और अभिषेक बॉलीवुड के उन कपल में से हैं जिन्होंने अपनी शादी को बखूबी ढंग से निभाया है। बॉलीवुड में इनकी शादी को एक उदाहरण के तौर पर भी पेश किया जाता है। बता दें कि वर्ष 2007 में ऐश और अभिषेक शादी के बंधन में बंध गए थे। जिसके कुछ वक्त बाद ऐश ने अराध्या का जन्म दिया था। आज शादी के इतने साल बाद भी इवेंट्स में दोनों को साथ देखा जाता है।

यह भी पढ़े : अपने Hot अंदाज के लिए फेमस हैं नूरा फतेही, Photos देख दंग रह जाएंगे आप

ऐसे कई मौके आए हैं जब दोनों ने अपनी शादी को लेकर खुलकर बाते की हैं। दोनों ने खुलकर अपने अनुभव साझा किए हैं। एक इंटरव्यू में दोनों ने बताया था कि शादी के बाद दोनों के बीच काफी लड़ाइयां होती थी। अभिषेक ने बताया कि ऐश्वर्या से लड़ाई खत्म करने के लिए वो हमेशा माफी मांगते थे। इसी तरह के खुलासे ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी अपने इंटरव्यू में किए थे। ऐश्वर्या से ये पूछे जाने पर की क्या शादी के बाद उन दोनों के बीच लड़ाईयां हुई थी, इस पर ऐश्वर्या ने बताया कि रोजाना ही हमारे बीच लड़ाईयां होती थी। ऐश्वर्या ने कहा कि ये लड़ाईयां नहीं एक तरह की असहमति होती थी। वो आगे कहती हैं कि अगर ये लड़ाईयां न होती तो हमारी शादी काफी बोरिंग हो जाती।

यह भी पढ़े : इनका ग्लैमरस अंदाज देखकर दंग रह जाएंगे आप, लाखों हैं Followers

वहीं दूसरी ओर अभिषेक बच्चन कहते हैं कि सारी लड़ाईयों में महिलाएं नहीं मानती हैं। वो कहते हैं कि हमने एक नियम बनाया था कि लड़ाई के बीच हम नहीं सोएंगे। वो आगे कहते हैं कि ज्यादातर लड़ाईयों में हमने बीच में ही एक दूसरे से माफी मांग ली क्योंकि हम नींद में होते थे। वो अंत में कहते हैं महिलाएं हमेशा सही होती हैं और ये बात हम जितनी जल्दी मान ले उतना ही हमारे लिए अच्छा है।



Source हर रात Aishwarya से माफी मांग कर सोते थे Abhishek, किए चौंका देने वाले खुलासे
https://ift.tt/3oIm97f

Post a Comment

0 Comments