ads

जानिए क्यों धर्मेंद्र ने अपनी बेटियों के स्लीवलेस टॉप्स और शॉर्ट पेंट्स पहनने पर लगा दी थी पाबंदी

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र अपने जमाने के टॉप एक्टर रहे हैं। उनकी फिल्मों और एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता था। यही कारण है कि उनकी लोगों के बीच तगड़ी फैन फॉलोइंग रही है। फिल्मों के अलावा, वह अपनी निजी जिंदगी के कारण भी खूब सुर्खियों में रहे हैं। धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से दूसरी शादी की। जिनसे उनकी दो बेटियां ईशा और अहाना हुईं। दोनों ही आज अपनी शादीशुदा जिंदगी एंजॉय कर रहे हैं। हालांकि, एक बार उनकी बेटी ने खुलासा किया था कि उन्हें घर में स्लीवलेस टॉप्स और शॉर्ट पेंट्स पहनने की इजाजत नहीं थी।

दरअसल, एक बार ईशा देओल हेमा मालिनी के साथ सिमी ग्रेवाल के चर्चित शो 'रैंदवू विद सिमी ग्रेवाल' में पहुंचीं थीं। उस समय ईशा की उम्र 17 साल थी। शो में सिमी ग्रेवाल ने ईशा से पूछा था कि बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर उनका क्या प्लान है ? इस पर उन्होंने जवाब दिया, ‘मैं तो इंट्रेस्टेड हूं लेकिन यह सबकुछ मेरे पिता की इच्छा पर निर्भर करेगा’।

यह भी पढ़ें: अरबाज खान का मलाइका से तलाक पर बड़ा खुलासा, बोले- अलग होना जरूरी हो गया था

dharmendra_daughters_1.jpg

फिर इसी बारे में हेमा मालिनी ने बताया कि एक बार उन्होंने खुद ईशा के फिल्मों में काम करने की इच्छा के बारे में धर्मेन्द्र से बात की थी लेकिन उन्होंने साफ़ मना कर दिया। हेमा मालिनी ने बताया कि जब ईशा का जन्म हुआ था तब से ही धर्मेन्द्र का कहना था कि बच्चियों को डांस सीखने दो लेकिन फिल्मों में वो नहीं आएंगी। शो में ईशा ने कहा था कि वह धीरे-धीरे पिता को मनाने की कोशिश करेंगी।

यह भी पढ़ें: जन्मदिन के दिन मन्नत के बाहर बेसब्री से इंतजार कर रहे थे फैंस, तभी फर्जी शाहरुख खान ने मारी एंट्री

शो में ईशा ने ये भी बताया कि ऐसा नहीं है कि उनके पिता उनके एक्टिंग करने के खिलाफ हैं लेकिन वो मुझे और अहाना को लेकर बेहद केयरिंग हैं। वह पंजाबी मेंटैलिटी के हैं। वह चाहते हैं कि लड़कियां घर पर ही रहें। हमें घर से बाहर निकलने की भी इजाजत नहीं है। लेकिन मां हमारे साथ में हैं ऐसे में स्पोर्ट्स और बाकी चीज़ों के लिए हम घर से बाहर निकल सकते हैं। इसके बाद ईशा ने बताया कि धर्मेन्द्र को उनका स्लीवलेस टॉप्स और शॉर्ट पेंट्स पहनना भी पसंद नहीं था इसलिए घर में वो अक्सर सलवार कमीज ही पहनती थीं।



Source जानिए क्यों धर्मेंद्र ने अपनी बेटियों के स्लीवलेस टॉप्स और शॉर्ट पेंट्स पहनने पर लगा दी थी पाबंदी
https://ift.tt/3mD0spA

Post a Comment

0 Comments