ads

आखिर क्यों अपनी बहू की टांग खींचती रहती है सास जया बच्चन, आप भी जानें वजह

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हीरोइनों में एक ऐश्वर्या राय बच्चन कुछ दिन पहले 48 साल की हो गई है। उनका जन्म 1 नवंबर, 1973 को मंगलौर में हुआ था। यूं तो ऐश्वर्या बचपन में आर्किटेक्ट बनने का सपना देखा करती थीं लेकिन बड़ी होने के बाद उनका इंटरेस्ट मॉडलिंग की ओर हो गया। मॉडलिंग के साथ उन्होंने मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया और फिर बॉलीवुड में एंट्री की। बॉलीवुड में उनके पहले हीरो बॉबी देओल (Bobby Deol) थे। फिल्मों में नाम कमाने के बाद अभिषेक बच्चन से शादी कर वे बच्चन परिवार की बहू बनी। फैमिली में उन्हें सभी बहुत प्यार करते हैं और सास जया बच्चन से भी उनके रिश्ते अच्छे है। वहीं, आपको बता दें कि जया अपनी बहू को एक बात के लिए हमेशा चिढ़ाती है।

aish

ऐश्वर्या राय शादी के बाद भले की कम फिल्में कर रही हैं, लेकिन वो लाइमलाइट में हमेशा बनी रहती हैं। बेटी आराध्या के जन्म के बाद उनको कई जगह पर उसके साथ देखा गया है। फोटोज और वीडियोज को देखने के बाद पता चलता है कि वह काफी केयरिंग मां हैं।

aishwarya-rai-bachchan

सास जया बहू ऐश्वर्या की पेरेंटिंग स्किल्स की तारीफ भी कर चुकी हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे वो आराध्या का हर काम खुद करती हैं। आराध्या के जन्म के बाद एक इंटरव्यू के दौरान जया ने कहा था कि वे चाहती हैं कि ऐश्वर्या बाहर जाना शुरू करें, लेकिन वो आराध्या की देखभाल के लिए किसी पर भरोसा नहीं करतीं और उसका हर काम खुद करती हैं।

यह भी देखें-इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के जबर फैन थे अटल बिहारी वाजपेयी, ये एक ही फिल्म देखी थी 25 बार

aishwarya-rai-jaya-bachchan-t

जया ने इस दौरान बताया था कि वो कभी-कभी ऐश्वर्या को चिढ़ाती भी हैं कि आराध्या बहुत लकी हैं कि मिस वर्ल्ड उसकी नर्स हैं। उन्होंने कहा था कि ऐश नैनी या मेड किसी के भी भरोसे आराध्या को नहीं छोड़तीं।

यह भी देखें-बॉलीवुड की विवादित पार्टियां जो बनी बड़ी कंट्रोवर्सी की वजह

जया बच्चन ने यह भी कहा था आराध्या की हाइट अच्छी हैं। उन्हें अपनी मां और पिता दोनों के लुक्स मिले हैं। उसके लुक्स को लगातार उसके पेरेंट्स के लुक्स से कम्पेयर किया जाता रहा है। उससे ऐश्वर्या की सुंदरता की बराबरी की उम्मीद की जाती है।
ऐश को बहू बनाने से पहले जया ने एक इंटरव्यू में उनकी तारीफ करते हुए कहा था- हां, मैं चाहती थीं कि मेरा बेटा उससे शादी करें। मैं ऐसे लड़की से उसकी शादी करना चाहती थीं जिसमें वो संस्कार हो। ऐश्वर्या जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही जमीन से जुड़ी हुई भी हैं। इतना ही नहीं जया बहू को लेकर काफी पजेसिव भी है। उन्हें यह बात बिल्कुल भी पसंद नहीं कि ऐश के बारे में कोई कुछ गलत कहे। एक बार तो उन्होंने शाहरुख खान को थप्पड़ तक मारने की बात कह दी थी क्योंकि उन्होंने ऐश के लिए कुछ गलत कह दिया था।

बात ऐश्वर्या राय के वर्कफ्रंट की करें तो वे इन दिनों साउथ की फिल्म पोन्नियन सेलवन की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में उनका डबल रोल है। इस फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपए हैं।



Source आखिर क्यों अपनी बहू की टांग खींचती रहती है सास जया बच्चन, आप भी जानें वजह
https://ift.tt/3BEeZWb

Post a Comment

0 Comments