ads

गौरी खान की मोहब्बत में जेल भी गए हैं शाहरुख खान

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान का आज जन्मदिन है। वह 56 साल के हो गए हैं। इस खास मौके पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। बॉलीवुड पर राज करने वाले शाहरुख खान सिर्फ लोगों के दिलों पर ही राज नहीं करते बल्कि सुर्खियों में भी छाए रहते हैं। की दुनियाभर में पॉपुलैरिटी है। उनकी लाखों करोड़ों में फैन फॉलोइंग है। वह सालों से फिल्म इंडस्ट्री में काम करते आए हैं। उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है। उनके नाम बॉलीवुड की कई ब्लॉकबस्टर फिल्में हैं। जिसकी वजह से वह करोड़ों दिलों में बसते हैं। फिल्मों के अलावा, वह अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी काफी चर्चा में रहते हैं।

सभी जानते हैं कि शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान से बहुत प्यार करते हैं। दोनों कई सालों से हर सुख-दुख में साथ हैं। लेकिन क्या आपको मालूम है कि एक बार शाहरुख गौरी के मोहब्बत के खातिर वह जेल की भी हवा खा चुके हैं।

ये भी पढ़ें: अपनी जिद पूरी करने के लिए संजय दत्त करने लगते थे ये काम, माता-पिता को झेलनी पड़ी शर्मिंदगी

shahrukh_khan_gauri_.jpeg

दरअसल, एक बार एक पत्रकार ने शाहरुख खान और उनके को-एक्ट्रेस के अफेयर की खबर छाप दी। इस खबर के कारण गौरी खान काफी परेशान हो गई थीं। उन्हें लगने लगा कि कहीं उन्होंने एक एक्टर से शादी करके गलती तो नहीं कर दी। तहलका मैगजीन के एक समारोह में शाहरुख ने इस घटना का जिक्र किया था। किंग खान ने बताया कि फिल्म 'कभी हां कभी ना' की शूटिंग के दौरान एक पत्रकार ने उनके और को-एक्ट्रेस के बीच अफेयर की खबर छाप दी थी। इस खबर से गौरी परेशान हो गईं। ऐसे में शाहरुख उस पत्रकार पर बुरी तरह भड़क गए थे। उन्होंने अपने सुसर की दी हुई तलवार को लेकर पत्रकार के यहां पहुंच गए।

ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार की बेटी लंदन में घर-घर जाकर लोगों से मांग रही है ये चीज, वीडियो हुआ वायरल

खुद शाहरुख ने इस बात को स्वीकार किया था कि उन्होंने पत्रकार के साथ बुरा बर्ताव किया था। जिसके बाद अगले दिन शाहरुख जहां शूटिंग कर रहे थे वहां पुलिस पहुंच गई और उन्हें जेल लेकर चली गई। उसके बाद शाहरुख ने तलवार ले जाने को लेकर भी बात की। उन्होंने बताया कि वो तलवार ससुर ने शादी के वक्त उन्हें दी थी और कहा था कि आपको मेरी बेटी की रक्षा करनी होगी। मुझे लगा कि ये अच्छा हथियार है।



Source गौरी खान की मोहब्बत में जेल भी गए हैं शाहरुख खान
https://ift.tt/3bwXigu

Post a Comment

0 Comments