ads

इस गाने की शूटिंग के दौरान खून से लथपथ हो गईं थी मलाइका अरोरा

1998 में शाहरूख खान और मनीषा कोइराला की फिल्म दिल से आई। यह फिल्म एक रोमांटिक थ्रिलर थी। जिसमें पूर्व उत्तर के चरमपंथी घटनाओं पर ध्यान केन्द्रित किया गया था। फिल्म का निर्देशन मणिरत्नम ने किया था। वहीं इसके निर्माता रामगोपाल वर्मा और शेखर कपूर थे।

फिल्म दिल से अपने गानों को लेकर भी चर्चा में रही थी। इस फिल्म में मलाइका अरोरा को छइयां छइयां गाने के लिए चुना गया। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोरा को उनके सबसे पहले आइटम सॉन्ग ‘छइयां-छइयां’ से बहुत फेम मिली थी वे लोगों में ‘छइयां-छइयां’ गर्ल के नाम से मशहूर हो गईं थी। सुखविंदर सिंह और सपना अवस्थी की आवाज में ये गाना आज भी रोंगटे खड़े कर देने वाला अनुभव प्रदान करता है। मगर इस गाने में अपनी बेस्ट परफॉरमेंस देने के लिए मलाइका ने काफी दर्द सहा था।

यह भी पढें जब दिलीप कुमार पर लगाया गया पाकिस्तानी जासूस होने का आरोप

मलाइका ने एक रियालिटी डांस शो के दौरान इस गाने से जुड़े अपने एक्सपीरियंस शेयर किए। इस शो में जब मलाइका पहुंची तो उनके फैन्स ने उन्हे ‘दिल से’ फिल्म के आइटम नंबर ‘छइयां-छइयां’ पर डांस करने की रिक्ववेस्ट की। तब उन्होंने बताया कि जब उन्होंने ये आइटम सॉन्ग किया तो उनके शरीर से खून बहने लगा था।

मलाइका ने बताया कि इस गाने को ट्रेन की छत पर फिल्माया गया था तो गिरने से बचने के लिए उनकी कमर पर रस्सी लपेट दी थी और रस्सी के दूसरे हिस्से को ट्रेन से बांध दिया गया। जब उन्होंने इस रस्सी को हटाया तो उनकी कमर में गहरे कट लगे थे और कमर में से खून बह रहा था। मलाइका ने बताया कि फिल्म की पूरी टीम ने इस दौरान उनका पूरा ध्यान रखा और वो इस चोट से जल्दी ही रिकवर हो गई।

यह भी पढें जानें किशोर कुमार ने क्यों छोड़ दिया था अमिताभ बच्चन की फिल्मों में गाना

हालांकि इसके मलाइका को कई फिल्मों में डांस के ऑफर आए और वे सफल होती चलीं गयीं। इसके बाद उन्होनें सलमान के बड़े भाई अरबाज खान से शादी कर ली। लेकिन एक लंबे समय के बाद उनका ये रिश्ता टूट गया और दोनों अलग हो गये।

फिलहाल मलाइका अरोरा अपने उम्र से कई साल छोटे अर्जुन कपूर के साथ संबंधों में लेकर चर्चा में रहती हैं। इन दोनों को कई मौकों पर साथ साथ स्पॉट किया गया है। इसके अलावा मलाइका अपने योगा और फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं।



Source इस गाने की शूटिंग के दौरान खून से लथपथ हो गईं थी मलाइका अरोरा
https://ift.tt/3nrXPqV

Post a Comment

0 Comments