ads

जब शाहरुख को देखकर एक फकीर ने की थी इतनी बड़ी भविष्यवाणी, सुनकर हैरान रह गए थे किंग खान

नई दिल्ली। When a fakir made such a big prediction after seeing Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का आज अपना एक अलग मुकाम है। शाहरुख ने कभी राहुल बनकर, तो कभी कबीर सिंह बनकर लोगों का मनोरंजन किया और आज भी कर रहे हैं। जिसके कारण शाहरुख करोड़ों दिलों पर राज करते हैं। शाहरुख ने लोगों के दिलों और बॉलीवुड में अपना मुकान बनाने के लिए दिन रात मेहनत की है।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाहरुख के इस मुकाम पर पहुंचने के लिए उनकी मेहनत के साथ उनका भाग्य भी उनके साथ था। जिसके बारे में सालों में पहले एक फकीर ने खुलासा किया था। दरअसल शाहरुख को लेकर एक फकीर बाबा ने भविष्यवाणी की थी। तो चलिए आज हम आपको शाहरुख के जन्मदिन (Shah Rukh Khan Birthday) के मौके पर बताते हैं कि फकीर बाबा ने भविष्यवाणी करते हुए क्या कहा था।

जो आया और दुआ देकर चला गया

शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन पर अजमेर शरीफ की दुआ है। उनका कहना था हैं कि वो अजमेर शरीफ मां की दुआ के लिए गए थे, लेकिन मां नहीं रहीं। पर अजमेर शरीफ की दुआएं आज भी मेरे साथ हैं। शाहरुख ने इंटरव्यू में कहा था कि उस फकीर की तलाश में वो कई बार निकले भी, लेकिन उस फकीर के साथ शाहरुख की बस एक ही मुलाकात लिखी थी। जो आया दुआ देकर चला गया और फिर कभी नहीं लौटा।

आपको बता दें कि शाहरुख खान ने अपनी पहली फिल्म 'दीवाना' से सिनेमा जगत में कदम रखा था। आज शाहरुख खान के लाखों-करोड़ों फैन हैं जो उनकी एक अदा पर मरते हैं। फिल्मों में आने से पहले शाहरुख टीवी सीरियल में भी काम करते हैं।

यह भी पढ़ें: जब मरती हुई मधुबाला के सामने मुस्कुराते थे किशोर कुमार, सिखाया प्यार का असली मतलब



Source जब शाहरुख को देखकर एक फकीर ने की थी इतनी बड़ी भविष्यवाणी, सुनकर हैरान रह गए थे किंग खान
https://ift.tt/3mA64Rc

Post a Comment

0 Comments