ads

बॉलीवुड में इमरान हाशमी को लाए थे महेश भट्ट, इस वजह से आ गई दूरी, जानें पूरा मामला

नई दिल्ली। Know the reason separation of Emraan Hashmi and Mahesh Bhatt: बॉलीवुड में कभी ‘सीरियल किसर’ के नाम से पहचाने वाले वाले इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) हर तरह के किरदार बड़े ही शानदार तरीके से निभाते हैं। आज फिल्म इंडस्ट्री में इमरान एक सफल एक एक्टर के तौर पर अपनी पहचान बना चुके है। इमरान हाशमी को महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) बॉलीवुड में लाए थे, एक समय पर दोनों की खूब बनती थी, लेकिन किसी वजह से दोनों के बीच कोई अनबन हो गई। आइये जानते हैं इस अनबन की वजह के बारे में।

इमरान को मैंने बॉलीवुड में स्थापित किया

महेश भट्ट की ‘मिस्टर एक्स’ के दौरान इमरान मिस्टर नटवरलाल की शूटिंग भी कर रहे थे। जिसे लेकर महेश भट्ट का कहना था कि इमरान उनकी फिल्म को ज्यादा वक्त नहीं दे रहे, जिसके कारण फिल्म की शूटिंग में देरी हो रही है। इसी दौरान महेश भट्ट ने इमरान हाशमी को लेकर ये भी कह दिया था कि उन्होंने ही इमरान को बॉलीवुड में स्थापित किया है और वो उन्हें वक्त नहीं दे रहे है।

आपको बता दें कि इमरान हाशमी पहली बार सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर 3′ में नजर आएंगे। हाल ही में समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत में अभिनेता ने कहा कि सलमान खान के साथ काम करना उनके लिए एक सपने के सच होने जैसा है। इमरान इस फिल्म में एक विलेन की भूमिका में दिखने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: जानें क्यों अक्षय कुमार कहते थे फर्नीचर और मुझमें कोई फर्क नहीं !



Source बॉलीवुड में इमरान हाशमी को लाए थे महेश भट्ट, इस वजह से आ गई दूरी, जानें पूरा मामला
https://ift.tt/30uUy1t

Post a Comment

0 Comments