ads

सुनो-सुनो आंटी जी नया सवाल लाईं हैं- जब शादी के क्वेश्चन पर रिपोर्टर पर भड़के थे सलमान खान, हो गई थी बहस

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के देश में ही नहीं विदेशों में लाखों करोड़ों फैंस हैं, जो सलमान से जुड़ी हर बात जानने लिए बेताब रहते हैं। सलमान खान 55 साल के हो गए हैं और उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। ऐसे में फैंस हमेशा उनकी शादी के बारे में जानना चाहते हैं। इसी वजह से कई मौकों पर सलमान की शादी को लेकर सवाल पूछा जाता है। पर बार-बार शादी के सवाल को लेकर सलमान परेशान भी हो जाते हैं।

ऐसे में एक बार रिपोर्टर को सलमान से ये सवाल पूछना भारी पड़ गया था। सलमान सवाल सुनकर भड़क गए थे और उन्होंने रिपोर्टर को आंटी जी कह दिया था। जिसके बाद दोनों के बीच काफी बहस हो गई थी।

इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया

सलमान खान ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया, जिसके बाद रिपोर्टर ने फिर पूछा, जिसके जबाव में सलमान बोले थे- ‘देखिए, मैंने आपको रिएक्शन दे दिया है। अब आप इसमें जितने मायने डालना चाहो, डाल सकते हो। कितने वॉइस ओवर डालना चाहो, कितने पिक्चरों की कटिंग डालना चाहें, वो आप डाल सकते हो। इसके बाद सलमान खान से फिर कहा गया था कि वो दबंग हैं, दबंग सलमान से रिएक्शन चाहिए। जिसके जवाब में सलमान बोले थे, ‘दबंग उस वक्त मैं होऊंगा, जब ये सब मेरे साथ नहीं होगा।

आपको बता दें कि एक बार शादी को लेकर सलमान खान को ट्रोल्स करने वाले ने ये तक कहा दिया था कि सलमान खान की एक पत्नी हैं जिनका नाम नूर है। यूजर ने दावा किया था कि उनकी एक 17 साल की बेटी भी है। यूजर के इस दावे पर सलमान खान ने अरबाज खान के शो, ‘पिंच‘ पर कहा था, ‘इन लोगों को जरूरत से ज्यादा जानकारी होती है। ये बेफिजूल की बातें हैं और मुझे नहीं पता ये किस बारे में बात कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: जब ऋतिक के साथ अफेयर की अफवाहों पर बोलीं थीं करीना कपूर, शादीशुदा मर्दों को लेकर कही थीं ये बड़ी बातें



Source सुनो-सुनो आंटी जी नया सवाल लाईं हैं- जब शादी के क्वेश्चन पर रिपोर्टर पर भड़के थे सलमान खान, हो गई थी बहस
https://ift.tt/3qLjIDB

Post a Comment

0 Comments