ads

तीन साल के लिए माधुरी दीक्षित ने किराए पर लिया लग्जरी अपार्टमेंट, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह अपने जमाने की टॉप की एक्ट्रेस रह चुकी हैं। उनकी फिल्मों को काफी पसंद किया जाता था। यही वजह है कि उनकी करोड़ों में फैन फॉलोइंग है। माधुरी भले ही अब फिल्मों में कम नजर आती हों लेकिन वह टीवी पर रियलिटी शोज़ में दिखाई देती हैं। अब उन्हें लेकर खबर आ रही हैं कि उन्होंने मुंबई में एक शानदार अपार्टमेंट लिया है। ये अपार्टमेंट उन्होंने किराए पर लिया है, जिसकी कीमत सुनकर आप हैरान रह जाएंगे।

खबरों के मुताबिक, माधुरी दीक्षित ने तीन साल के लिए ये अपार्टमेंट किराए पर लिया है। माधुरी दीक्षित इस शानदार अपार्टमेंट के लिए हर महीने करीब 12.5 लाख रुपए भाड़ा दे रही हैं। कहा जा रहा है कि अपार्टमेंट के लिए माधुरी ने 3 करोड़ रुपए डिपॉजिट किया है। इस अपार्टमेंट के साथ उनके पास पांच कवर्ड कार पार्किंग भी है। घर का रेंट अग्रीमेंट 26 अक्टूबर, 2021 को रज‍िस्टर किया गया है।

यह भी पढ़ें: जानिए क्यों धर्मेंद्र ने अपनी बेटियों के स्लीवलेस टॉप्स और शॉर्ट पेंट्स पहनने पर लगा दी थी पाबंदी

मनीकंट्रोल डॉटकाम ने Zapkey.com की रिपोर्ट के मुताबिक, माधुरी ने ये अपार्टमेंट तीन साल के लिए किराए पर लिया है। यह अपार्टमेंट वर्ली के इंडियाबुल्स ब्लू में स्थित है। 29वें फ्लोर पर मौजूद माधुरी का यह अपार्टमेंट 5500 स्क्वायर फीट एर‍िया में फैला है। खबरों के मुताबिक, कांच से बनी इस खूबसूरत इमारत में करीब 300 अपार्टमेंट्स हैं, जिनमें 2बीएचके, 3बीएचके और 4बीएचके अपार्टमेंट्स मौजूद हैं। इनकी कीमत 4.5 करोड़ से लेकर 15 करोड़ रुपए के बीच है।

यह भी पढ़ें: सारा अली खान को क्यों लगता था मां अमृता चलाती हैं पॉर्न साइट

माधुरी दीक्षित के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार 2019 में आई फिल्म 'कलंक' में नजर आई थीं। इसमें उनके साथ संजय दत्त, वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में थे। हालांकि, इतनी बड़ी स्टारकास्ट होने के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। इसके अलावा, माधुरी 2018 से रियलिटी शो 'डांस दीवाने' को जज कर रही हैं।



Source तीन साल के लिए माधुरी दीक्षित ने किराए पर लिया लग्जरी अपार्टमेंट, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश
https://ift.tt/3CKkvrR

Post a Comment

0 Comments