ads

इस गैर कानूनी काम की वजह से रुक गई थी जूनियर एनटीआर की शादी

तारक और जूनियर एनटीआर जैसे नामों से पसंद किए जाने वाले नंदमुरी तारक रामा राव साऊथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता के रूप में पहचाने जातें हैं। एक्टर ने 'स्टूडेंट नं 1', 'राखी', 'सिम्हाद्री', 'टेंपर', 'प्रेमाथो', 'जनता गैराज' और बादशाह जैसी कई बेहतरीन फिल्में दी हैं जिनसे उनके लाखों चाहने वाले हैं।

जूनियर एनटीआर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके एनटी रामा राव के पोते हैं। वो इंडस्ट्री में तारक नाम से भी बेहद मशहूर हैं। अपने जबरदस्त अभिनय से लोगों का दिल जीत लेने वाले जूनियर एनटीआर का यूथ के बीच काफी क्रेज देखने को मिलता है।लोग उनकी फिल्मों के लिए पागल हैं।

यह भी पढ़ें 11 साल के संघर्ष के बाद मिला था रवि तेजा को लीड रोल, कभी ड्रग्स तो कभी सबसे ज्यादा फीस लेकर रहे चर्चा में

अपने एक्शन से वो फैंस का दिल तो जीत ही लेते हैं साथ ही अपने गुड लुक्स से लड़कियों को भी दीवाना बना देते हैं। सिर्फ दक्षिण सिनेमा में ही नहीं बल्कि हिंदी दर्शक भी उन्हें काफी पसंद करते हैं। जूनियर एनटीआर की फिल्में पर्दे पर जबरदस्ट हिट होती हैं। अपनी फिल्मों के चलते वो अब तक नंदी अवॉर्ड, आईफा अवॉर्ड, फिल्मफेयर बेस्ट तेलुगु अवॉर्ड अपने नाम कर चुके हैं।

नंदमुरी तारक रामा राव उर्फ जूनियर एनटीआर ने 1991 में रिलीज हुई फिल्म 'ब्रह्मार्षि विश्वामित्र' से बतौर बाल कलाकार एक्टिंग डेब्यू किया था। इस फिल्म को एक जमाने के पॉपुलर डायरेक्टर और उनके दादा एनटीआर ने ही निर्देशित किया था। इसके बाद एक्टर 1996 की फिल्म 'रामायण'म में नजर आए, जिसे नेशनल फिल्म अवॉर्ड ऑफ बेस्ट चिल्ड्रन फिल्म से सम्मानित किया गया था।

जूनियर एनटीआर ने बतौर लीड साल 2004 की तेलुगू फिल्म आदी से डेब्यू किया था जो उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल थी। इसके बाद एक्टर ने एक के बाद एक हिट फिल्में दी थीं। साल 2013 में एक्टर बादशाह फिल्म में नजर आए थे जिसने महज 50 दिनों में 480 मिलियन रुपए का कलेक्शन किया था।

यह भी पढ़ें कभी सलमान खान की गाड़ी कै पीछे भागता था ये एक्टर, आज मलयालम फिल्मों का है बड़ा नाम

जूनियर एनटीआर ने साल 2011 में तेलुगू चैनल के मालिक नर्ने श्रीनिवास की बेटी लक्ष्मी प्रणति से शादी की थी। जिस समय दोनों की सगाई हुई थी उस समय प्रणति महज 17 साल की ही थीं। शादी की खबरें आने के बाद विजयवाड़ा के वकील सिंगुलुरी शांति प्रसाद ने एक्टर के खिलाफ चाइल्ड मैरिज एक्ट के तहत शिकायत दर्ज कर दी थी। विवाद से बचने के लिए एक्टर ने प्रणति के 18 साल पूरे होने का इंतजार किया और 5 मई 2011 में उन्हीं से शादी कर ली। दोनों के दो बेटे हैं।



Source इस गैर कानूनी काम की वजह से रुक गई थी जूनियर एनटीआर की शादी
https://ift.tt/3DiW2tQ

Post a Comment

0 Comments