ads

धोखाधड़ी के आरोप से दुखी हुईं शिल्पा शेट्टी, बोलीं- 'नाम खराब होते देख दर्द होता है'

नई दिल्ली: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की मुश्किलें हैं कि कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। राज कुंद्रा का पोर्नोग्राफी मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा धोखाधड़ी (FIR against Shilpa Shetty and Raj Kundra) के आरोपों के चलते सुर्खियों में आ गए हैं।

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के साथ दो अन्य लोगों पर (जिसमें एक का नाम काशिफ खान है) 1.51 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में FIR दर्ज करा दी गई है। अब इन आरोपों पर शिल्पा शेट्टी ने भी प्रतिक्रिया देते हुए अपना दुख जाहिर किया है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें शिल्पा शेट्टी ने लिखा है- ‘सुबह उठते ही अपने और राज के नाम पर दर्ज एफआईआर के बारे में पता चला। इस बात से हैरान हूं।

shilpa2.jpg

मैंने पिछले 28 सालों में बहुत मेहनत की है

मैं इस बारे में बताना चाहती हूं कि SFL Fitness एक फिटनेस वेंचर है, जिसे काशिफ खान चलाते थे। उन्होंने देशभर में SFL फिटनेस जिम खोलने के लिए ब्रांड के राइट्स लिए थे। उन्हीं के द्वारा सभी सौदे किए जाते हैं और वो ही सारी डील्स देखते थे। इसके अलावा तमाम डेली रूटीन के लेन-देन काम भी वो ही करते हैं। हमें ना तो उनके द्वारा किए किसी ट्रांजेक्शन की जानकारी है और ना हमने उनसे कोई पैसे लिए हैं। 2014 में ये कंपनी बंद हो गई थी और इसका पूरा संचालन काशिफ ही देखते थे।

शिल्पा ने आगे लिखा है कि मैंने पिछले 28 सालों में बहुत मेहनत की है और ये देखते हुए मुझे बहुत दर्द होता है कि बड़ी ही सरलता से मेरा नाम और रेपोटेशन डैमेज की जा रही है। कितनी आसानी से मेरा नाम कहीं भी घसीट दिया जा रहा है। मैं कानून का पालन करने वाली देश की गौर्वान्वित नागरिक हूं।

यह भी पढ़ें: जब रणबीर और रणवीर की तुलना पर दीपिका पादुकोण से पूछा गया सवाल, जबाव सुनकर सब रह गए थे हैरान

पैसों का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए किया

आपको बता दें कि नितिन बराई नाम के शख्स ने मुंबई के बांद्रा पुलिस (Bandra Police Station) स्टेशन में शिल्पा और उनके पति राज कुंद्रा सहित अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। नितिन बराई का आरोप है कि जुलाई 2014 में उन्हें आश्वासन दिया गया था कि एसएफएल फिटनेस कंपनी उन्हें फ्रैंचाइज़ी प्रदान करेगी और पुणे में एक जिम और स्पा खोलेगी। लेकिन, आरोपियों ने उसके पैसों का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए किया। इतना ही नहीं जब उसने अपने पैसे वापस मांगे तो उसे धमकी भी दी गई।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में इमरान हाशमी को लाए थे महेश भट्ट, इस वजह से आ गई दूरी, जानें पूरा मामला



Source धोखाधड़ी के आरोप से दुखी हुईं शिल्पा शेट्टी, बोलीं- 'नाम खराब होते देख दर्द होता है'
https://ift.tt/3HiD34Z

Post a Comment

0 Comments