ads

शूटिंग देखने सेट पर आई लड़की को ही दिल दे बैठा साऊथ का ये सुपरस्टार

22 जून, 1974 को चेन्नई में जन्मे विजय ने 1992 में आई फिल्म 'नालय्या थीरपू' से बतौर लीड एक्टर करियर की शुरुआत की थी। सुपरस्टार विजय का पूरा नाम जोसेफ विजय है। वैसे फिल्मों में तो विजय ने कई हीरोइंस के साथ रोमांस किया है, लेकिन रियल लाइफ में वो अपनी ही एक फैन को दिल दे बैठे थे। विजय की ये फैन ही अब उनकी बीवी है।

दरअसल, विजय की फैन संगीता सूर्णलिंगम उनकी एक्टिंग की कायल थीं। यहां तक कि एक बार वो उनसे मिलने सेट पर जा पहुंची थीं। बाद में इसी फैन को विजय ने हमेशा-हमेशा के लिए अपना जीवनसाथी बना लिया।

यह भी पढ़ें इस गैर कानूनी काम की वजह से रुक गई थी जूनियर एनटीआर की शादी

1996 में विजय की फिल्म 'पूवे उनक्कगा' की रिलीज के बाद उनकी काफी तारीफ हुई। फिल्म को ना सिर्फ ऑडियंस बल्कि क्रिटिक्स की भी काफी सराहना मिली। संगीता उस दौरान यूके (यूनाइटेड किंगडम) में रहती थीं और उनकी बड़ी फैन थी। संगीता श्रीलंका के रहने वाले तमिल बिजनेसमैन की बेटी हैं, जो बाद में यूके शिफ्ट हो गए थे।

विजय की अगली फिल्म की शूटिंग के लिए चेन्नई की फिल्मसिटी में सेट लगा हुआ था। शूटिंग के दौरान ही विजय एक छोटे से ब्रेक के लिए रुके और तभी उनके पास एक खूबसूरत लड़की आई। यह लड़की कोई और नहीं बल्कि संगीता सूर्णलिंगम थी। विजय ने भी उससे थोड़ी-बहुत बातें कीं। हालांकि पहली ही नजर में संगीता विजय को अच्छी लगने लगीं।

यह भी पढ़ें जब इंटरव्यू लेने आई लड़की को ही प्रपोज कर बैठे थे थलाइवा रजनीकांत

करीब एक साल बाद विजय ने संगीता को अपने घर पर इनवाइट किया। इस दौरान विजय के पेरेंट्स भी संगीता से मिले और उन्हें महसूस हुआ कि यही लड़की विजय की वो फैन है, जिससे वो अक्सर मिला करते हैं।

इसके बाद विजय के पिता ने बातचीत के दौरान संगीता से पूछा- क्या आप मेरे बेटे के साथ शादी करने के लिए तैयार हो। यह सुनते ही संगीता फौरन तैयार हो गईं। संगीता की हां सुनने के बाद विजय के पेरेंट्स ने फैसला किया कि वो लंदन में संगीता के पेरेंट्स से मिलने जाएंगे। बाद में संगीता के पेरेंट्स भी विजय को खुशी-खुशी दामाद बनाने के लिए तैयार हो गए।

25 अगस्त, 1999 को विजय ने संगीता से शादी कर ली। विजय क्रिश्चियन धर्म को मानते हैं, जबकि संगीता हिंदू फैमिली से थीं। ऐसे में विजय संगीता की भावनाओं का ध्यान रखते हुए फैसला किया कि वो हिंदू रीति-रिवाज के मुताबिक ही शादी करेंगे। बाद में चेन्नई में शादी का ग्रैंड रिसेप्शन भी हुआ था।



Source शूटिंग देखने सेट पर आई लड़की को ही दिल दे बैठा साऊथ का ये सुपरस्टार
https://ift.tt/3owvvmA

Post a Comment

0 Comments