ads

जब किसिंग सीन देने के बाद, विद्या बालन से बार-बार ये एक ही सवाल पूछते थे इमरान हाशमी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने अपनी फिल्मों में एक्ट्रेस के साथ किसिंग सीन दिए, जिसके बाद वो सीरियल किसर के नाम से फेमस हो गए। आज भी इमरान अपनी ‘किसर’ वाली बोल्ड इमेज से पीछा नहीं छुड़ा पा रहे हैं। जबकि वो इस इमेज से बाहर आने के लिए फिल्मों के चुनाव और रोल्स को लेकर कई प्रयोग कर चुके हैं।

इसके बाद भी इमरान के फैंस उन्हें उसी नजरिए से देखते हैं। वहीं, इमरान की फीमेल फैंस, उन्हें अभी भी बेहद बोल्ड समझती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं, असल जिंदगी में इमराम बिलकुल भी ऐसे नहीं हैं और इसका उदाहरण है विद्या बालन और इमरान की फिल्म घनचक्कर।

emraan_and_vidhya.jpg

सीन के बाद परेशान रहते थे इमरान

दरअसल इस फिल्म में इमरान हाशमी और विद्या के बीच किसिंग सीन हुए थे। इन किस सीन को करने के बाद हर बार इमरान विद्या से एक ही सवाल करते थे। इमरान के इस सवाल से लगता है कि उन्हें विद्या को किस करते हुए एक चीज सताती है। आइए बताते हैं आखिर वो कौन सा सवाल है जिसकी वजह से इमरान परेशान रहते थे।

फिल्म घनचक्कर में एक्ट्रेस विद्या बालन के साथ अपने किसिंग सीन को देखकर परेशान हो जाते थे। विद्या से कहते थे कि सिद्धार्थ (विद्या के पति) क्या कहेंगे? तुम्हें लगता है कि वो मेरा पेमेंट चेक मुझे देंगे? विद्या बालन ने इस बात का खुलासा नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर’ में किया था।

यह भी पढ़ें: अपनी जिंदगी में इस चीज से सबसे ज्यादा डरते हैं धर्मेंद्र, खुद किया था खुलासा

emraan_and_vidhya2.jpg

होती थी इस बात की चिंता

विद्या ने शो के दौरान बताया था कि इमरान को हर किस सीन के बाद सिर्फ सिद्धार्थ की चिंता होती थी कि वो क्या कहेंगे और मैं हमेशा यही सोचती थी कि वो मुझसे ऐसे सवाल क्यों पूछते हैं।

बता दें कि फिल्म घनचक्कर साल 2013 में रिलीज हुई थी और राज कुमार गुप्ता के निर्देशन में बनी थी। इस फिल्म के प्रोड्यूसर सिद्धार्थ राय कपूर थे। इस फिल्म के बाद सिद्धार्थ रॉय कपूर ने 14 दिसंबर साल 2012 में एक्ट्रेस विद्या बालन से बांद्रा में शादी की थी।

यह भी पढ़ें: लगता है अब हम दोयम दर्जे के नागरिक हैं- जब खुद को शाहरुख से कम समझने लगे थे अमिताभ



Source जब किसिंग सीन देने के बाद, विद्या बालन से बार-बार ये एक ही सवाल पूछते थे इमरान हाशमी
https://ift.tt/3HkTrC9

Post a Comment

0 Comments