ads

जब बेटे युग ने काजोल से किया सवाल- तुम सामान्य मां क्यूं नहीं हो? एक्ट्रेस ने दिया ये शानदार जवाब

नई दिल्ली: ये सब जानते हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक्टर की लाइफ सामान्य लोगों से कुछ अलग होती है। उन्हें ज्यादातर काम के चलते बिजी या घर से बाहर रहना पड़ता है। जिसके चलते वो ज्यादा अपने परिवार और बच्चों को समय नहीं दे पाते हैं। ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस काजोल के साथ है जिसके कारण उनके बेटे युग ने अपनी मां काजोल से पुछ लिया था कि आप सामान्य मां जैसी क्यों नहीं हैं? (Kajol son asks why she is not normal mother) इस पर काजोल ने ये शानदार जवाब (Kajol replies his question) दिया था।

ये सोच बदलने की कोशिश

वहीं, महिलाओं के सशक्तिकरण में आ रहे बदलाव को काजोल किस नजरिए से देखती हैं? इस सवाल के जवाब में काजोल इसका श्रेय दर्शकों को देती हैं। उनका मानना है कि दर्शकों के बदलते रुझान ने महिला प्रधान फिल्मों को बॉलीवुड में जगह दी है। उसी का नतीजा त्रिभंगा जैसी फिल्म का बनना है।

गौरतलब है कि महिला के कामकाजी होने पर भारतीय समाज अक्सर परिवार की उपेक्षा करने का आरोप लगाता है। महिलाओं के बारे में आम धारणा है कि उसे घर का कामकाज संभालना चाहिए। महिलाओं का अपने बारे में फैसला लेने को अलग नजरिए से देखा जाता है। इस सोच को बदलने के लिए त्रिभंगा जैसी फिल्म बनाई गई थी। इस फिल्म को रेणुका शहाणे ने निर्देशित किया था।

यह भी पढ़ें: एकता कपूर की दिवाली पार्टी में पहुंचे कई सितारे, लेकिन सलमान और हिना खान की एंट्री पर मचा हंगामा



Source जब बेटे युग ने काजोल से किया सवाल- तुम सामान्य मां क्यूं नहीं हो? एक्ट्रेस ने दिया ये शानदार जवाब
https://ift.tt/3o5MdJg

Post a Comment

0 Comments