ads

करण जौहर के सामने आज भी नर्वस हो जाती हैं आलिया, देखें कैसे खींची एक्ट्रेस की टांग

फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपनी फिल्म अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग ऑन द फ्लोर है ऐसे में फिल्म के डायरेक्टर कारण जौहर फिल्म के सेट पर एक्ट्रेस आलिया भट्ट से फुरसत के लम्हों में रैपिड फायर गेम का मजा लेते दिखे।

करण जौहर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन वो कुछ न कुछ फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने आलिया के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक्ट्रेस के साथ नाइट शूट के दौरान रैपिड फायर खेलते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया काफी पसंद किया जा रहा है।

इस दौरान करण आलिया से पूछते हैं कि हम शूटिंग कर रहे हैं इस पर आलिया मुस्कुराते हुए कहती हैं, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’। फिर करण पूछते हैं, ‘रॉकी (रणवीर सिंह) कहां है?’ आलिया जवाब देते हुए कहती हैं, ‘वर्कआउट कर रहे हैं। करण कहते हैं कि यह कोई मुश्किल सवाल नहीं है। इतना सुनते ही आलिया कहती हैं कि उन्हें रैपिड फायर पसंद नहीं है हालांकि करण के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करने वाली आलिया इस दौरान नर्वस और कन्फ्यूज दिखाई देती हैं लेकिन करण के सवालों का सिलसिला यहां रुकता नहीं है वो फिर पूछते है इस समय के पसंद का गाना तो जल्दबाजी में आलिया कहती हैं ‘लवर’ और राता लंबियां उन्हें काफी पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़ें-इस मशहूर एक्ट्रेस के प्यार में पागल हुए खेसारी लाल यादव, वायरल हुआ वीडियो

जवाब खत्म होता नहीं कि करण अगला सवाल करते हैं इस सीजन की फिल्म इस पर आलिया कहती है सूर्यवंशी। साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें ‘सक्सेशन’ देखना पसंद है और फिर वो सवाल जिसका जवाब जाहिर है करण को बेहद पसंद आया होगा। वो आलिया से पूछते हैं कि हाल ही में ऐसा कौन सा ऐसा पल खास हुआ उनके लिए तो इस पर एक्सेस ने बताया कि जब करण जौहर को पद्मश्री मिला।

वीडियो बनाने के दौरान रणवीर सिंह मौजूद नहीं थे पर लगता है वो इस गेम का हिस्सा न बनने पर अफसोस जरूर जाता रहे थे तभी तो उन्होंने करण के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा ‘तुम दोनों को मैं एक सेकेंड के लिए भी अकेला नहीं छोड़ सकता‘। बता दें ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और इसमें आलिया के क्यूटनेस पर उनके फैंस फिदा हो गए हैं. बताया जा रहा है फिल्म में एक बंगाली लड़की और रणवीर सिंह पंजाबी लड़के की भूमिका में नजर आने वाले हैं। रणवीर-आलिया के अलावा इसमें धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के अगले साल रिलीज होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें-माला सिन्हा की गोद में नन्हा बच्चा आज है बॉलीवुड का एक्शन हीरो



Source करण जौहर के सामने आज भी नर्वस हो जाती हैं आलिया, देखें कैसे खींची एक्ट्रेस की टांग
https://ift.tt/3C6w23u

Post a Comment

0 Comments