ads

पीपल मैगजीन ने इस अमेरिकी एक्टर को दिया सेक्सी अभिनेता का अवार्ड

अमेरिकी एक्टर पॉल रड की लोकप्रियता दुनियाभर में है। पॉल तमाम हॉलीवुड फिल्मों और टीवी शोज का हिस्सा रह चुके हैं। अमेरिका से बाहर भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। अब जानकारी सामने आ रही है कि प्रतिष्ठित पीपल मैगजीन ने उन्हें सबसे सेक्सी पुरुष का खिताब दिया है। पीपल मैगजीन द्वारा पॉल को 2021 के 'सेक्सिएस्ट मैन अलाइव' की उपाधि दी गई है।इसका मतलब है कि उन्हें 2021 का सबसे सेक्सी पुरुष माना गया है। यह किसी भी कलाकार के लिए बड़ी उपलब्धि है।

मंगलवार को टॉक शो 'द लेट शो विद स्टीफन कोलबर्ट' के कार्यक्रम के दौरान यह घोषणा की गई। पीपल मैगजीन को दिए इंटरव्यू में पॉल ने मजाकिया लहजे में अपनी खुशी व्यक्त की है। 52 वर्षीय अभिनेता ने कहा, "मैंने दयालु, मिलनसार और मेहनती जैसे टाइटल को कुछ हद तक अपनाया है। लेकिन सेक्सी? यह मेरे बूते से बाहर की बात लगती है।" उन्हें पीपल मैगजीन के कवर पेज पर भी जगह दिया गया है।

कवर पेज पर जगह दिए जाने को लेकर पॉल ने कहा, "यह झूठी विनम्रता नहीं है। ऐसे बहुत से लोग हैं जिन्हें मुझसे पहले यह सम्मान मिलना चाहिए।"उन्होंने मजाक में कहा कि उन्हें इस बात की अच्छी समझ है कि लोग इस खबर पर कैसी प्रतिक्रिया देंगे।उन्होंने सबसे पहले अपनी पत्नी जूली येगेर को इस टाइटल के मिलने के बारे में बताया था। उन्होंने कहा कि वह यह खबर सुनकर स्तब्ध रह गई थीं।

बता दें कि पिछले साल अभिनेता माइकल बी. जॉर्डन ने यह खिताब जीता था। इसके अलावा जॉन लीजेंड, ड्वेन जॉनसन, क्रिस हेम्सवर्थ, इदरीस एल्बा, एडम लेविन, चैनिंग टैटम और डेविड बेकहम को भी यह खिताब मिल चुका है।

पॉल के करियर की बात करें तो उन्हें मार्वल की 'एंट-मैन' फिल्मों में भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। इसके अलावा उन्होंने 'दिस इज 40' और 'क्लूलेस' जैसी फिल्मों में भी काम किया है।वह एप्पल टीवी प्लस की सीरीज 'द श्रिंक नेक्स्ट डोर' में अभिनय करते नजर आने वाले हैं। इस सीरीज के पहले सीजन का प्रसारण 12 नवंबर को होने वाला है। अमेरिकन फिल्ममेकर माइकल शोवाल्टर इस सीरीज का निर्देशन करेंगे।



Source पीपल मैगजीन ने इस अमेरिकी एक्टर को दिया सेक्सी अभिनेता का अवार्ड
https://ift.tt/3n0rcAp

Post a Comment

0 Comments