ads

जब किसिंग सीन के लिए घबरा रहीं थीं पूजा भट्ट फिर पिता ने दी थी ये सलाह

पूजा भट्ट, महेश भट्ट की बड़ी बेटी हैं। 90 के दशक में उन्होने कई फिल्मों में काम किया। उन्होनें अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत 1989 में फिल्म डैडी के साथ किया। जिसे उऩके पिता महेश भट्ट ने बनाया था। इस फिल्म में पूजा भट्ट ने पूजा का किरदार निभाया। पूजा भट्ट के बारे में खास बात ये रही कि उन्होनें ज्यादातर फिल्मों में पूजा नाम का ही किरदार निभाया।

बहरहाल साल 1991 पूजा भट्ट के महत्वपूर्ण रहा। इसी साल उनको फिल्म में अभिनेता संजय दत्त के साथ अभिनय के साथ करने का मौका मिला। यह फिल्म दर्शकों को बेहद पंसद आई और इस जोड़ी को बेहद प्यार मिला।

पूजा भट्ट ने 90 के दशक फिल्मों में काम किया लेकिन उसके बाद वे अचानक इंडस्ट्री से दूर हो गईं।
पिछले दिनों उन्होने बॉम्बे बेगम्स नामक वेब सीरिज से वापसी की है जिस कारण उनकी पुरानी यादें ताजा हो गई हैं। वेब सीरिज़ के प्रमोशन के दौरान वो अपने एक पुराने अनुभव साझा किया।

1991 में आई फिल्म सड़क में पूजा भट्ट ने संजय दत्त के साथ लीड रोल निभाया था। इसका एक किस्सा शेयर करते हुए पूजा ने बताया कि उन्हें संजय दत्त के साथ किसिंग सीन करने में असहज महसूस हो रहा था तभी उनके पिता ने सेट पर उन्हें ये सीख दी थी ।

पिता ने कहा था कि अगर तुम इसे वल्गर सीन की तरह करोगी तो ये वल्गर ही लगेगा। इसीलिए किसिंग और इंटीमेट सीन को बहुत ही मासूमियत और ग्रेस के साथ करना होता है तभी वो रियल लगता है।

पूजा ने बताया कि वो उस वक्त केवल 18 साल की थी और उन्होने अपने पिता की ये सीख जीवन भर के लिए याद रख ली। पूजा भले ही स्टार बन चुकी हो लेकिन वो खुद संजय दत्त की बहुत बड़ी फैन थी। उन्होने बताया कि मैंने अपने कमरे में संजय दत्त की तस्वीरें लगा रखी थी, उनके साथ काम मिलना लिए बड़ी बात थी। लेकिन किसिंग सीन के चलते वे डर गई थीं।

इस फिल्म में संजय और पूजा भट्ट के अलावा सदाशिव अमरापुरकर, दीपक तिजोरी, नीलिमा अजीम जैसे कलाकार नजर आए थे। इस फिल्म के निर्माता मुकेश भट्ट थे। जैसा कि आप जानते हैं इसे डायरेक्ट किया था महेश भट्ट ने।



Source जब किसिंग सीन के लिए घबरा रहीं थीं पूजा भट्ट फिर पिता ने दी थी ये सलाह
https://ift.tt/3wvVzlD

Post a Comment

0 Comments