ads

रेखा करने वाली थी इस पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी, आखिर क्या थी रिश्ता टूटने की वजह

क्रिकेटर्स और एक्ट्रेसेज के लव अफेयर कोई बड़ी बात नहीं है। ऐसे कई क्रिकेटर और एक्ट्रेसेज हैं जिनके प्रेम संबंध रहे हैं साथ ही कई के संबंध तो शादी तक भी पहुंचे हैं। इसी बीच क्रिकेटर और बॉलीवुड से जुड़ी एक छुपी हुई प्रेम कहानी भी सामने आई है। इसमें कहा गया है कि पाकिस्तान के वर्तमान प्रधानमंत्री और पूर्व कप्तान इमरान खान (Imran Khan) और बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा (Rekha) की नजदीकियां थीं। आप सोच रहे होगे हम आपको यह कहानी अब क्यो बता रहे हैं। तो आपको बता दें कि कुछ समय पहले एक इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल हुआ था ये आर्टिकल स्टार न्यूजपेपर (Star Newspaper) का है जिसकी तारीख 11 जून, 1995 है। आर्टिकल में दावा किया गया है कि अतीत में पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी (Former Pakistani Cricket Player) इमरान खान और अभिनेत्री रेखा लगभग शादी करने वाले थे। लेकिन फिर ऐसा क्या हुआ की दोनों की शादी नहीं हुई ?

मुंबई में वक्त बिताते थे दोनों

आर्टिकल में लिखा था कि इमरान और रेखा ने साथ में मुंबई में वक्त भी बिताया था। कई बार लोगों ने दोनों को मुंबई के बीच पर और नाइटक्लब में साथ-साथ घूमते हुए देखा था। उस वक्त लोगों का कहना था कि यह दोनों एक-दूसरे के काफी करीब थे और एक-दूसरे के प्यार में खोए रहते थे। इस लेख में हैरान करने वाली एक और बात यह है कि इमरान ने एक समय पर कहा था कि, ‘थोड़े समय के लिए इन एक्ट्रेसेज के साथ रहा जा सकता है। मुझे भी कुछ समय के लिए ही उनके साथ रहना पसंद हैं और फिर मैं आगे बढ़ जाता हूं। मैं किसी फिल्म अभिनेत्री से शादी नहीं कर सकता।’ रिपोर्ट के मुताबिक, इमरान का जीनत अमान और शबाना आजमी के साथ भी रिश्ता रहा था।

यह भी पढ़ें-जब Mira Rajput ने रख दी थी शादी के लिए ये शर्त, Shahid का हुआ था बुरा हाल

dp-rekhaa-1620883954.jpg

इमरान ने तीन बार की शादी
बाद में इमरान खान ने ब्रिटिश प्रोड्यूसर जेमिमा गोल्डस्मिथ से 1995 में शादी की थी। हालांकि 2004 में यह शादी खत्म हो गई। फिर उन्होंने ब्रिटिश पत्रकार रेहम खान से 2104 में शादी की थी लेकिन यह रिश्ता एक साल ही चल सका और दोनों का तलाक हो गया। इमरान खान ने 2018 में तीसरी बार शादी की। यह शादी अभी चल रही है. उनकी वर्तमान पत्नी का नाम बुशरा बीबी है। इमरान खान ने 1992 में पाकिस्तान को वर्ल्ड कप जीताने के बाद क्रिकेट छोड़ दिया था। 2017 में उनकी पार्टी ने चुनाव जीता तो वे देश के प्रधानमंत्री बने।

वहीं रेखा ने 1990 में दिल्ली के कारोबारी मुकेश अग्रवाल से शादी की थी। लेकिन शादी के कुछ महीनों बाद ही उनके पति ने खुदकुशी कर ली थी। इसके बाद उन्होंने दोबारा शादी नहीं की।

यह भी पढ़ें-जब पूर्व राज्यपाल ने गोविंदा पर लगाया था चीटिंग का आरोप! जानें क्या था पूरा मामला



Source रेखा करने वाली थी इस पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी, आखिर क्या थी रिश्ता टूटने की वजह
https://ift.tt/3r6LNp9

Post a Comment

0 Comments