ads

करिश्मा कपूर के लिए ‘आसान नहीं था आमिर संग वो किसिंग सीन’, बेहद मुश्किल हालातों में हुआ था शूट

नई दिल्ली: फिल्म राजा हिंदुस्तानी (Raja Hindustani) साल 1996 में रिलीज हुई थी। धर्मेश दर्शन के निर्देशन में बनी ये फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी। फिल्म ने कई पुरस्कार अपने नाम किए थे। फिल्म में करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) और आमिर खान (Aamir Khan) की जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया था।

आज भी ये फिल्म लोगों को उनती ही पसंद है जितनी की पहले थी। फिल्म की चर्चा जितनी इसकी कहानी औऱ गानों के लिए हुई थी, उतनी चर्चा करिश्मा औऱ आमिर के किस के लिए भी होती है। राजा हिंदुस्तानी का वह किसिंग सीन बॉलीवुड के चर्चित किसिंग सीन्स में शुमार है।

करिश्मा कपूर ने फिल्म रिलीज के 24 साल बाद उस सीन के बारे में एक इंटरव्यू में बात की थी। करिश्मा ने बताया था कि आमिर के साथ वो किसिंग सीन करना उनके लिए आसान नहीं था। करिश्मा कपूर ने बताया था कि उस सीन को शूट करते वक्त उनकी हालत बेहद खराब थी। उस एक किसिंग सीक्वेंस को को शूट करने में 3 दिन लग गए थे।

करिश्मा ने बताया था कि उस सीन का सेट ऊटी में लगा था। वहां कड़ाके की ढंड थी। उसके साथ ही बारिश भी करवाई जा रही थी। करिश्मा ने बताया कि इतनी कड़ाके की ढंड में सुबह सात बजे के करीब भीगते हुए वह सीन शूट हुआ। करिश्मा के मुताबिक इतना लंबा किसिंग सीन ऐसी विषम परिस्थितियों में शूट करना उनके लिए बेहद मुश्किल रहा था।

वहीं, फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' के डायरेक्टर धर्मेश ने मुंबई मिरर से बातचीत में फिल्म के किस सीन के पीछे का दिलचस्प किस्सा सुनाया था। उन्होंने बताया था कि, 'भारतीय सिनेमा का अभी तक का सबसे लंबा किस सीन था। हालांकि, उन्होंने इसे थोड़ा और लंबा फिल्माया था। क्योंकि मेकर्स ये मानकर चल रहे थे कि सेंसर बोर्ड सीन पर कैंची जरूर चलाएगी। हालांकि, बोर्ड ने U सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया। उन्होंने सीन को काटा भी नहीं था।

आपको बता दें कि आज फिल्म राजा हिंदुस्तानी को पूरे 25 साल पूरे हो चुके हैं। आज भी इस फिल्म के साथ आमिर और करिश्मा के किसिंग सीन को भी खूब याद किया जाता है।



Source करिश्मा कपूर के लिए ‘आसान नहीं था आमिर संग वो किसिंग सीन’, बेहद मुश्किल हालातों में हुआ था शूट
https://ift.tt/3cdI40l

Post a Comment

0 Comments