ads

जब ऋतिक रोशन की 'काइट्स' का सैफ अली खान ने उड़ाया था मजाक, ऋतिक ने दिया था करारा जवाब

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन एक से बढ़ कर एक हिट दी हैं। हालांकि एक्टर की कुछ फिल्में उतनी अच्छा परफोर्मेंस नहीं कर पाईं। इन्हीं में से एक थी 'काइट्स'। इसी को लेकर एक अवॉर्ड शो के दौरान शाहरुख खान और सैफ अली खान ने ऋतिक का मजाक उड़ाया था। तब एक्टर ने भी हाजिरजवाबी से दोनों एक्टर्स को ट्रोल कर दिया था।

यह भी देखें- प्रोड्यूसर संग भागकर पद्मिनी कोल्हापुरे ने रचाई थी शादी, प्रिंस चार्ल्स को सरेआम किया था किस

सैफ और शाहरुख को दिया था हाजिर जबाव

अवॉर्ड शो के दौरान सैफ अली खान ने ऋतिक की 2010 में रिलीज हुई फिव्म 'काइट्स' के असफल होने पर मजाक उड़ाया था। सैफ अली ने ऋतिक से कहा,' अगर बाहर का तापमान 60 डिग्री है, हवा 40 मील प्रति घंटा की रफ्तार से चल रही हो और हवा दक्षिण से उत्तर दिशा में चल रही है, और आप 13 महीने से शेव नहीं किए हैं, तो काइट्स कितनी वर्टिकल स्पीड में जाके उड़ेगी?' इस पर ऋतिक ने सैफ की तरफ देखते हुए कहा,'मुझे देखने दो... जितनी तुम्हारी 'कुर्बान' उड़ी थी।' इसके साथ ही शाहरुख की देखते हुए कहा,'जितनी आपकी 'बिल्लू बार्बर' उड़ी थी।'

यह भी देखें- सफलता से अंहार में आ गई थीं जूही चावला, सबके सामने मां से करने लगीं बहस तब शाहरुख ने दी थी ये सीख

ऋतिक रोशन

2009 में ही रिलीज हुई सैफ और शाहरुख की ये फिल्में

काइट्स' का निर्देशन अनुराग बसु ने किया था। इसमें ऋतिक रोशन के अलावा कंगना रनौत, बारबरा मोरी, कबीर बेदी व अन्य कलाकार थे। इस फिल्म के दौरान ऋतिक और बारबरा के अफेयर की चर्चाओं ने भी तूल पकड़ा था। वहीं शाहरुख खान की फिल्म 'बिल्लू बार्बर' 2009 में आई थी। इसमें इरफान खान और शाहरुख खान मुख्य भूमिका में थे। 'बिल्लू बार्बर' नाम पर कंट्रोवर्सी के बाद इसका नाम बदलकर 'बिल्लूु' कर दिया गया। यह मूवी भी बहुत सफल नहीं रही थी। 2009 में ही सैफ अली खान की फिल्म 'कुर्बान' रिलीज हुई थी। इसमें सैफ के अलावा करीना कपूर और विवेक ओबेराय मुख्य भूमिकाओं में थे। ये मूवी भी निर्माताओं की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी थी।

हम आपको बता दें की ऋतिक रोशन अपने अफेयर्स को लेकर भी लगातार चर्चा में रहते हैं। फिल्हाल ऋतिक रोशन अपनी आने वाली फिल्म "विक्रम वेधा" में व्यस्त हैं। अभिनेता की फिल्म 2022 में रिलीज होगी।



Source जब ऋतिक रोशन की 'काइट्स' का सैफ अली खान ने उड़ाया था मजाक, ऋतिक ने दिया था करारा जवाब
https://ift.tt/3w3njxy

Post a Comment

0 Comments