ads

जब इंटरव्यू लेने आई लड़की को ही प्रपोज कर बैठे थे थलाइवा रजनीकांत

12 दिसंबर, 1950 को बेंगलुरू में जन्मे रजनीकांत को सबसे पहला ब्रेक 1975 में 25 साल की उम्र में मिला। यह तमिल मूवी ‘अपूर्व रागांगल’ थी, जिसमें कमल हासन लीड रोल में थे। डायरेक्टर के बालचंदर की इस फिल्म में रजनीकांत ने सिर्फ 15 मिनट का रोल किया था। लेकिन इस फिल्म के बाद से रजनीकांत के जीवन में एक बड़ा बदलाव आया।

बॉलीवुड सहित साउथ की कई हिट फिल्मों में काम कर चुके रजनीकांत ने 26 फरवरी, 1981 को लता रंगाचारी से शादी की थी। रजनीकांत और लता की लव स्टोरी काफी इंटरेस्टिंग है।

यह भी पढ़ें इस गैर कानूनी काम की वजह से रुक गई थी जूनियर एनटीआर की शादी

बात 1981 की है, जब रजनीकांत फिल्म 'थिल्लू मल्लू' की शूटिंग कर रहे थे। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान रजनीकांत को इंटरव्यू के लिए रिक्वेस्ट आई। यह रिक्वेस्ट एक कॉलेज मैगजीन की तरफ से आई थी। कॉलेज की तरफ से जिस महिला को इंटरव्यू लेना था वह कोई और नहीं बल्कि लता रंगाचारी थीं।

इंटरव्यू लेने पहुंची लता को देखते ही रजनीकांत उन्हें दिल दे बैठे। इंटरव्यू के दौरान दोनों काफी कम्फर्टेबल थे, जिसकी खास वजह दोनों का बेंगलुरु से कनेक्शन होना था। इंटरव्यू खत्म होते-होते रजनीकांत ने लता को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था।

रजनीकांत के प्रपोजल को सुनकर लता हैरान रह गई थीं। हालांकि, लता ने मुस्कुराते हुए इतना जरूर कहा था कि इसके लिए उन्हें उनके माता-पिता से बात करनी होगी।

दूसरी ओर, प्रपोज करने के बाद रजनीकांत ये सोचकर काफी नर्वस थे कि लता के माता-पिता शादी के लिए राजी होंगे या नहीं। हालांकि, दोनों के माता-पिता राजी हो गए। इसके बाद रजनीकांत और लता 26 फरवरी 1981 को शादी के बंधन में बंध गए।

यह भी पढ़ें कभी सलमान खान की गाड़ी कै पीछे भागता था ये एक्टर, आज मलयालम फिल्मों का है बड़ा नाम

रजनीकांत साउथ के ऐसे सुपरस्टार हैं जिनकी फिल्में नाम से ही चल जाती हैं और बॉक्स ऑफिस पर भी खूब कमाई करती हैं, लेकिन कभी ऐसा हो कि उनकी फिल्म ना चले या फ्लॉप हो जाए तो बिना किसी हिचकिचाहट के तुरंत डिस्ट्रीब्यूटर्स का पैसा लौटा देते हैं।

इन दिनों रजनीकांत अपनी नयी फिल्म Annaatthe को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। यह फिल्म दक्षिण भारत के दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। यह फिल्म मात्र 8 दिनों में 200 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली पहली फिल्म बन गई है।



Source जब इंटरव्यू लेने आई लड़की को ही प्रपोज कर बैठे थे थलाइवा रजनीकांत
https://ift.tt/3ngGhxV

Post a Comment

0 Comments