ads

इस एक्ट्रेस ने खराब कर दी थी शाहरुख और गौरी की सुहागरात

शाहरुख और गौरी 25 अक्टूबर 1991 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की पहली मुलाकात से लेकर तीन बार शादी करने तक, कपल से जुड़ी कहानियां फैंस मजे से पढ़ते हैं। लेकिन आप शायद ही शाहरुख और गौरी खान की सुहागरात से जुड़ा किस्सा जानते होंगे। दोनों की पहली रात एक्ट्रेस हेमा मालिनी की वजह से बर्बाद हो गई थी और इस बात का खुलासा खुद शाहरुख खान भी एक इंटरव्यू में कर चुके हैं।

शाहरुख खान ने जब गौरी संग शादी रचाई थी, तब ही उन्होंने अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था। इन दिनों अभिनेता ‘दिल आशना है’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इसी वजह से शादी के तुरंत बाद ही वह अपनी पत्नी गौरी को लेकर मुंबई आ गए थे। इस दौरान शाहरुख खान के पास रहने के लिए घर नहीं था इसी वजह से वह गौरी को लेकर एक हॉटल में चले गए थे। यहां पर अभिनेता अजीज मिर्जा ने शाहरुख और गौरी के लिए कमरा बुक करवाया था।

यह भी पढ़ें बेटी के जन्म के वक्त आर्थिक तंगी से जूझ रही थी ये एक्ट्रेस, बैंक में थे मात्र 3000 रूपए

हेमा मालिनी फिल्म 'दिल आशना है’ की डायरेक्टर थीं। कहा जाता है कि, गौरी के साथ हॉटल पहुंचने के बाद शाहरुख खान ने सबसे पहले हेमा मालिनी को फोन किया था। इस दौरान अभिनेता ने हेमा को बताया था कि, वह मुंबई वापस आ गए हैं।

लेकिन जैसे ही हेमा को शाहरुख के आने के बारे में पता चला, तो एक्ट्रेस ने शाहरुख को मिलने के लिए सेट पर बुला लिया और शाहरुख भी हेमा मालिनी की इस बात को टाल नहीं पाए थे। इसी वजह से शाहरुख खान को अपनी सुहागरात छोड़कर हेमा मालिनी से मिलने जाना पड़ा। इस दौरान शाहरुख गौरी को भी अपने साथ ही सेट पर लेकर चले गए।

यह भी पढ़ें सलमान नहीं बल्कि ये शख्स है उनकी फिल्मों का असली हीरो

हालांकि, हेमा मालिनी सेट पर नहीं थीं। ऐसे में शाहरुख खान ने गौरी को मेकअप रूम में बैठा दिया और खुद शूटिंग के लिए चले गए। दोनों लगभग रात 11 बजे सेट पर पहुंचे थे और शाहरुख को शूटिंग करते-करते रात के 2 बजे गए थे।

कहा जाता है कि, गौरी यहां पर साड़ी, भारी-भरकर ज्वैलरी और चूड़ा पहने आई थीं और जिस कमरे में गौरी को बिठाया गया था, वहां पर काफी सारे मच्छर थे, जिन्होंने गौरी को काट-काटकर बुरा हाल कर दिया था। यह सब देखकर शाहरुख खान भावुक हो गए थे और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े थे।



Source इस एक्ट्रेस ने खराब कर दी थी शाहरुख और गौरी की सुहागरात
https://ift.tt/3x0iSnS

Post a Comment

0 Comments