ads

"तुम्हें कभी कोई बॉयफ्रेंड नहीं मिलेगा" इस डायरेक्टर ने बिपाशा बसु से कही थी ये बात, जानें पूरा मामला

बिपाशा ने साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘अजनबी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन साल 2002 में रिलीज हुई फिल्म ‘राज़’ उनके करियर में मील का पत्थर साबित हुई थी। बॉलीवुड में एंट्री के बाद से ही बिपाशा बसु का नाम एक्टर डिनो मोरिया के साथ जुड़ा ये दोनों राज, गुनाह, रक्त, इश्क है तुमसे जैसी फिल्मों में साथ नजर आए। दोनों की केमस्ट्री अच्छी रही लेकिन रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका।

इसके बाद बिपाशा बसु का नाम जॉन अब्राहम के साथ जुड़ा। दोनों लगभग 9 साल तक साथ रहे। माना जा रहा था कि दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। लेकिन किन्हीं कारणों के चलते ये दोनों जुदा हो गए।

यह भी पढ़ें जानिए कैसे गांधी जी और नसीरूद्दीन शाह ने बदल दी थी के के मेनन की जिंदगी

इसके अलावा बिपाशा बसु का नाम हरमन बाबेजा, राणा दुग्गबती के साथ भी जुड़ा। उनके और मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के डेट की खबरे भी सामने आई। इन दोनों की किस करते हुए भी एक तस्वीर वायरल हुई थी।

बिपाशा ने बताया था कि एक बार फिल्म के डायरेक्टर विक्रम भट्ट उनसे बहुत नाराज़ हो गए थे। इंडिया टीवी के शो ‘आप की अदालत’ में बिपाशा बसु ने बताया था, ‘मैंने अपनी फिल्म में लोगों को इतना डराया है कि एक बार विक्रम भट्ट ने मुझे कह दिया था कि राज़-3 रिलीज होने से पहले बिपाशा जल्दी-जल्दी बॉयफ्रेंड ढूंढ लो। क्योंकि इस फिल्म के बाद दुनिया के सारे लड़के तुमसे डरेंगे और तुम्हें कभी कोई बॉयफ्रेंड नहीं मिलेगा। आज मैं विक्रम को कहना चाहती हूं कि मुझे बॉयफ्रेंड जरूर मिलेगा।’

यह भी पढ़ें जानें कुछ सेकेंड के वीडियो ने कैसे चौपट कर दिया मंदाकिनी का एक्टिंग करियर

बिपाशा बसु आगे कहती हैं, ‘जिस्म में मैंने एक किरदार निभाया था। मैं पूजा और भट्ट साहब के पास चली गई थी कि वो मुझे ‘जिस्म’ में लें। उस समय ऐसा माना जाता था कि एक्ट्रेस इतनी बोल्ड नहीं हो सकती है। लेकिन मैं कुछ हटकर करना चाहती थी। इसलिए मैंने ये फिल्म करने का फैसला किया था। मैंने सोचा था कि अपनी छवि को मुझे तोड़ना चाहिए। मेरे अंदर भी कुछ चीजें ऐसी थीं जो बिल्कुल नहीं बदलना चाहती हूं। मैंने जिस्म में बोल्ड सीन दिया क्योंकि जॉन उस समय मेरा बॉयफ्रेंड था।’

बिपाशा बसु ने एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी कर ली है। दोनों साथ में हैप्पी लाइफ जी रहे हैं। इन दोनों के बीच नजदीकियां फिल्म आलोन के दौरान बढ़ी थीं। फिलहाल बिपाशा फिल्मों से दूर हैं।



Source "तुम्हें कभी कोई बॉयफ्रेंड नहीं मिलेगा" इस डायरेक्टर ने बिपाशा बसु से कही थी ये बात, जानें पूरा मामला
https://ift.tt/3oACISP

Post a Comment

0 Comments