ads

जब नर्मदा नदी के मगरमच्छों ने ऋतिक रोशन को मुश्किल में डाला, जानें पूरा मामला

नई दिल्ली। Hrithik Roshan Mohenjo Daro Controversy : बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने ‘मोहेंजो दारो’ (Mohenjo Daro) फिल्म में ग्रीक एक्टर के रुप में गजब की परफॉर्मेंस दी थी। 12 अगस्त 2016 को रिलीज हुई ‘मोहेंजो दारो’ फिल्म ऋतिक की यादगार फिल्मों में से एक है। इस फिल्म के कई सीन आज भी दर्शकों के दिलो दिमाग में तरोताजा है। निर्देशक आशुतोष गोवारिकर की इस फिल्म में कई एक्सपेरिमेंट किए गए थे। सिंधु घाटी सिविलाइजेशन को दिखाने के लिए आर्कियोलॉजिस्ट के साथ कई दौर की मीटिंग हुई थी। इसके बाद भी आशुतोष और ऋतिक की इस फिल्म को विवादों का सामना भी करना पड़ा था।

धार्मिक भावनाओं के विरुद्ध बताया गया

वहीं, कुछ इसे धार्मिक आस्था से भी जोड़ रहे हैं। नर्मदा नदी को मकरवाहिनी भी कहा जाता है यानी वह मगरमच्छ की सवारी करती हैं। ऐसे में नर्मदा नदी में ऐसा सीन शूट करना जिसमें मगरमच्छ को मारा गया, लोगों की धार्मिक भावनाओं के विरुद्ध बताया गया था।

बता दें कि ऋतिक रोशन के अलावा इस फिल्म में कबीर बेदी, पूजा हेगड़े, अरुणोदय सिंह ने भी शानदार काम किया था। इस फिल्म का संगीत सिनेमाघर में सम्मोहन क्रिएट करने में कामयाब रहा था। फिल्म के गानों को जावेद अख्तर ने लिखा और संगीत ए आर रहमान ने दिया था।

यह भी पढ़ें: कपिल के साथ फिल्म करने को तैयार हुए अक्षय कुमार, पर शर्त सुनकर हैरान रह गए कॉमेडियन!



Source जब नर्मदा नदी के मगरमच्छों ने ऋतिक रोशन को मुश्किल में डाला, जानें पूरा मामला
https://ift.tt/3mS7qXF

Post a Comment

0 Comments