ads

जब काजोल को शाहरुख खान की पत्नी समझते थे वरुण धवन, घर में गौरी को देख हो गए थे हैरान

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और काजोल (Shahrukh Khan and Kajol) ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में साथ काम किया है। दोनों को एक साथ देखकर फैंस को अच्छा लगता है। शाहरुख खान और काजोल की ऑनस्क्रीन रोमांस और ऑफस्क्रीन दोस्ती का हर कोई दीवाना है। दोनों केमिस्ट्री भी लोगों को खूब पसंद है।

लेकिन आज हम आपको जो बता रहे हैं उसे जानकर आपको शायद हैरानी न हो। दरअसल शाहरुख और कोजोल की केमिस्ट्री देखकर बॉलीवुड के एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) दोनों को पति-पत्नी समझने लगे थे, लेकिन जब सच पता चला तो हैरान रह गए थे। जी हां, इस बात का खुलासा खुद वरुण धवन ने किया था।

दोनों साथ में काफी कंफर्टेबल रहते हैं

काजोल और शाहरुख खान की केमिस्ट्री फिल्मों में खूब पसंद की जाती है। अपनी बेहतरीन केमिस्ट्री से जुड़े राज के बारे में काजोल ने राजीव मसंद के शो खुलासा किया था। काजोल ने बताया था कि हम दोनों एक-दूसरे के साथ काफी कंफर्टेबल रहते हैं।

आपको बता दें कि काजोल और शाहरुख खान ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है। जिसमें 'बाजीगर', 'कुछ कुछ होता है', 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'कभी खुशी कभी गम', 'माई नेम इज खान' और 'दिलवाले' जैसी कई हिट फिल्में शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: जब शाहरुख खाल के घर 'मन्नत' के बाहर घंटो खड़े रहे थे राजकुमार राव, बताई थी दिलचस्प कहानी



Source जब काजोल को शाहरुख खान की पत्नी समझते थे वरुण धवन, घर में गौरी को देख हो गए थे हैरान
https://ift.tt/2ZOHnIk

Post a Comment

0 Comments