ads

सारा अली खान को क्यों लगता था मां अमृता चलाती हैं पॉर्न साइट

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। बहुत ही कम वक्त में उन्होंने इंडस्ट्री में बड़ी जगह बना ली है। उन्होंने केदारनाथ से अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत की थी। पहली ही फिल्म से उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी। इसके बाद से ही वह एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर रही हैं। हालांकि, फिल्मों के अलावा वह अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी खूब सुर्खियों में रहती हैैं। अब सारा ने खुलाा किया है कि बचपन में उन्हें लगता था कि उनके पैरंट्स बेहद निगेटिव लोग हैं। इतना ही नहीं, उन्हें लगता था कि उनकी मां अमृता सिंह पॉर्न साइट चलाती हैं।

यह भी पढ़ें: जानिए क्यों धर्मेंद्र ने अपनी बेटियों के स्लीवलेस टॉप्स और शॉर्ट पेंट्स पहनने पर लगा दी थी पाबंदी

हाल ही में सारा ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा, 'मुझे जहां तक याद है तो ओमकारा और कलयुग देखने के बाद मैं बहुत डिस्टर्ब हो गई थी और सोचती थी कि मेरे पैरंट्स बेहद निगेटिव लोग हैं। मैं बहुत छोटी थी और सोचती थी कि मेरे पिता गाली-गलौज करते हैं और मां एक पॉर्न साइट चलाती हैं और यह मजाक नहीं था। और दोनों को ही उस साल निगेटिव रोल के लिए बेस्ट ऐक्टर नॉमिनेट किया गया था तो मैं सोचती थी कि यह हो क्या रहा है।'

बता दें कि सैफ अली खान की फिल्म ओमकारा बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। उनकी इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था। फिल्म में सैफ ने में लंगड़ा त्यागी नाम का निगेटिव किरदार निभाया था। ओमकारा में सैफ के साथ अजय देवगन, करीना कपूर, विवेक ओबेरॉय और कोंकणा सेन शर्मा लीड रोल में थे। वहीं, फिल्म 'कलयुग' में अमृता सिंह ने भी निगेटिव रोल प्ले किया था। फिल्म में उनके साथ के साथ कुणाल खेमू, इमरान हाशमी, आशुतोष राणा लीड रोल में थे।

यह भी पढ़ें: जानिए क्यों धर्मेंद्र ने अपनी बेटियों के स्लीवलेस टॉप्स और शॉर्ट पेंट्स पहनने पर लगा दी थी पाबंदी

सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार फिल्म कुली नं १ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन लीड रोल में थे। इस फिल्म को डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था। हालांकि, फिल्म को दर्शकों द्वारा कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। इसके बाद अब सारा अली खान जल्द ही अतरंगी रे में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष लीड रोल में हैं। इस फिल्म के लिए फैंस काफी एक्साइटिड हैं।



Source सारा अली खान को क्यों लगता था मां अमृता चलाती हैं पॉर्न साइट
https://ift.tt/3bDsj2v

Post a Comment

1 Comments

  1. https://cbdgoodnessteas.com/blogs/blog/cbd-what-does-cbd-stand-for

    ReplyDelete