ads

जब शिल्पा शेट्टी की इस हरकत पर जोर-जोर से रोने लगे सलमान, फिर जो हुआ वो हैरान करने वाला था

नई दिल्ली: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) जिस तरह अपने दोस्तों और कलाकारों की हर तरह की मदद के लिए खड़े रहते हैं। उसी तरह सलमान उस चीज का भी बेहद ख्याल रखते हैं जिस वो पसंद करते हैं। इसी क्रम में आज हम आपको सलमान से जुड़ा एक रोचक किस्सा बता रहे हैं। जिसमें सलमान शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की एक हरकत पर जोर-जोर से रोने लगे थे। विश्वास नहीं होता, लेकिन इस बारे में खुद सलमान खान ने बताया था।

shilpa_salman3.jpg

अपने टूटे हुए ग्लास की याद आ गई

दरअसल डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ सीजन 6 के जज शिल्पा शेट्टी, टेरेंस लेविस और साजिद खान थे। शो में सलमान खान बतौर गेस्ट पहुंचे थे। तभी सलमान को शिल्पा को देखकर अपने टूटे हुए ग्लास की याद आ गई थी। सलमान ने बताया था कि एक दिन जब हम पुणे में साथ डिनर कर रहे थे तो इन्होंने ग्लास लिया और उसे फेंककर तोड़ दिया। तब मैंने उन्हें कहा कि ये तुमने क्या किया।

यह भी पढ़ें: लगता है अब हम दोयम दर्जे के नागरिक हैं- जब खुद को शाहरुख से कम समझने लगे थे अमिताभ

सलमान ने रोना शुरू कर दिया

तभी शिल्पा बताने लगी थीं कि उस वक्त सलमान ने रोना शुरू कर दिया था। साथ ही सलमान ने उस वक्त शिल्पा को बताया कि ये मेरी नानी का दिया हुआ ग्लास था, ये मेरे पास केवल एक ही था और तुमने इसे तोड़ दिया, मेरे पिता मुझे मार देंगे। शिल्पा काफी घबरा गईं, टूटे ग्लास के टुकड़े उठाने लगीं और शिल्पा भी रोने लगी थीं।

यह भी पढ़ें: जब किसिंग सीन देने के बाद, विद्या बालन से बार-बार ये एक ही सवाल पूछते थे इमरान हाशमी

तब सलमान एकदम से नॉर्मल हुए और हंसने लगे। जी हां, सलमान खान शिल्पा शेट्टी के साथ मजाक रहे थे। सलमान ने तभी मुस्कुराते हुए शिल्पा के सामने बोला, जाफर जाओ दूसरा ग्लास लेकर आओ।



Source जब शिल्पा शेट्टी की इस हरकत पर जोर-जोर से रोने लगे सलमान, फिर जो हुआ वो हैरान करने वाला था
https://ift.tt/3ox1Idu

Post a Comment

0 Comments