ads

ट्रेन में चंबल के डाकुओं से घिर गए थे अक्षय कुमार, जान जाने की आ गई थी नौबत

अक्षय कुमार ने अपने स्ट्रगल के दौरान की एक कहानी सुनाई है जिसको सुनकर हर कोई हैरान हो गया है। किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि अक्षय कुमार पहले मौत का सामना भी कर चुके हैं। ‌एक टॉक शो में किस्सा शेयर करते हुए ने बताया कि कैसे एक बार उन्हें डाकूओं ने घेर लिया था और बड़ी मुश्किल से उनकी जान बची थी।

एक बार अक्षय कुमार ने अनुपम खेर के शो ‘कुछ भी हो सकता है’ मैं अपने जीवन से जुड़े कई किस्से शेयर किया था जिसमें उन्होंने ट्रेन के अंदर डाकू से घिर जाने और लूटे जाने का किस्सा शेयर किया था। खिलाड़ी ने बताया कि एक वक्त था जब उनके पास कोई काम नहीं था और वह कुछ भी करने को तैयार थे। उस वक्त वह जीने के लिए कुछ भी करना चाहते थे।

इस वाकये के वक्त अक्षय ज्वलेरी बेचा करते थे। एक बार अक्षय कुमार मुंबई ज्वेलरी लेकर बेचने के लिए कहीं जा रहे थे। अक्षय बतातें हैं कि “मैं फ्रंटियर मेल में यात्रा कर रहा था, बॉम्बे से काफी शॉपिंग कर के निकला था। फ्रैशन स्ट्रीट से मैंने करीब साढ़े 4-5 हजार रुपए की शॉपिंग की थी। उनमें मेरे कुछ कपड़े भी थे। मैंने सारा सामान अपने पास रखा हुआ था और ट्रेन में सफर कर रहा था। तभी चंबल में डाकू आ गए।

मैं ट्रेन में करवट लेकर सो रहा था बोगी में थोड़ी आवाज हुई और मेरी नींद खुल गई। मैंने देखा हमारी बोगी में डाकू आ गए हैं। मैंने खुद से कहा “चुपचाप सोए रहना और अब कुछ मत बोलना बेटा” मैं लेटे लेटे देख रहा था कि वो सबका समान उठा रहे थे। उन्होंने मेरा भी सारा सामान उठा लिया था और मैं कुछ नहीं कर पाया।

उनके पास बंदूके थीं अगर मैं शोर करता है तो वो मुझे गोली मार देते। उन्होंने मेरी चप्पल तक नहीं छोड़ी थी, मैं मजबूरी में सोने की एक्टिंग कर रहा था। जब मैं दिल्ली रेलवे स्टेशन पर उतरा तो मेरे हाथ खाली थे मेरे पास कुछ नहीं बचा था लेकिन किस्मत से मेरी जान बच गई।

बता दें कि अक्षय एक्टर से पहले ट्रेवलिंग एंजेट और वेटर के तौर पर भी काम कर चुकें हैं।



Source ट्रेन में चंबल के डाकुओं से घिर गए थे अक्षय कुमार, जान जाने की आ गई थी नौबत
https://ift.tt/3BNa71c

Post a Comment

0 Comments