ads

शादी के बाद इन चार अभिनेत्रियों के साथ रह चुके हैं सनी देओल के संबंध

सनी देओल ने फिल्म बेताब से अपने करियर की शुरूआत की। फिल्म बेताब में सनी के अपोजिट अमृता सिंह थी। शूट के दौरान अमृता सनी की ओर आकर्षित हो गईं और उन्हें प्यार करने लगी। वहीं सनी भी अमृता को पसंद करते थे, फिल्म में दोनों ने स्मूच सीन और कई इंटीमेट सीन किए जो उस समय के हिसाब से काफी बोल्ड था। इसके बावजूद दोनों स्टार एक-दूसरे के साथ काफी सहज थे और दोनों की रील लाइफ रोमांस रियल लाइफ रोमांस बन गई।

यह भी पढ़ें कहानी उस लड़की की जिस पर दीपिका ने बनाई फिल्म, पति छोड़ चुका है साथ

अमृता सनी से शादी के सपने देख रही थी। उनके लिए सनी एक परफेक्ट लाइफ पार्टनर थे। लेकिन जब अमृता ने सनी के बारे में पता लगाया तो उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। जिस सनी को अमृता बेइंतहा चाहती थी वह पहले से शादीशुदा निकले। यूं तो सनी अक्सर लंदन जाया करते थे लेकिन अमृता को यह पता होता था कि वह बिजनेस के चलते वहां जाते हैं। लेकिन सनी ने लंदन में शादी कर ली है यह बात उन्हें नहीं पता थी।

सनी के परिवार ने भी उनकी और पूजा की शादी की खबर छिपाकर रखी थी क्योंकि एक्टर का करियर उस समय शुरू ही हुआ था। सनी को भी डर था कि शादीशुदा होने की बात अगर लोगों के सामने आती है तो उनका रोमांटिक हीरो बन पाना मुश्किल होगा।

अमृता के बाद सनी की जिंदगी में डिंपल कपाड़िया आईं। दोनों शादीशुदा थे लेकिन फिर भी सनी और डिंपल के अफेयर की खबरें आम थी। कुछ खबरों में तो यह भी दावा किया गया था कि सनी और डिंपल ने शादी कर ली है। लेकिन इस खबर पर कभी मुहर नहीं लगी।

इसके बाद सनी देओल का नाम अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्रि के साथ जुड़ा। इन दोनो ने एक दूसरे एक लंबे समय तक डेट किया। इस दौरान दोनों की जोड़ी कई फिल्मों में एक साथ नजर आई। लेकिन दोनों का प्यार परवान नहीं चढ़ सका।

यह भी पढ़ें बॉलीवुड के वे हॉट सीन्स, जिन्हें देखकर उड़ गए थे सभी के होश

इसके बाद सनी देओल का नाम रवीना टंडन के साथ जुड़ा। फिल्म जिद्दी में दोनों साथ नजर आए। इसके बाद से इन दोनों की जोड़ी चर्चा का हिस्सा बन गई। दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया। लेकिन सनी के शादीशुदा होने के कारण इस रिश्ते का भविष्य नहीं था।



Source शादी के बाद इन चार अभिनेत्रियों के साथ रह चुके हैं सनी देओल के संबंध
https://ift.tt/3kQe4wa

Post a Comment

0 Comments