ads

करण जौहर के साथ रोमांटिक रिश्तों को लेकर, ये कलाकार रहे चर्चा का हिस्सा

करण जौहर ने 90 के दशक के अंत में तथा 2000 के शुरूआती दौर में कई बड़ी स्टार कास्ट वाली फिल्मों का निर्माण किया। जिनमें कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, कभी अलविदा ना कहना आदि फिल्में शामिल हैं। वह प्रसिद्ध फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे मे बतौर अभिनेता भी नजर आए थे।

इसके अलावा करण जौहर अपने रोमांटिक संबंधों को लेकर भी चर्चा का हिस्सा रहे। हालाकिं करण जौहर ने सेक्सुअलिटी के विषय में कभी खुलकर बात नहीं की। उन्होनें कई मौकों पर इस पर बात जरूर की है। लेकिन अभी तक कुछ स्पष्ट नहीं कहा जा सकता है।

तो आइये बताते वे सेलेब्स जिनका नाम करण जौहर के संबंधों को लेकर चर्चा में रहा।

शाहरूख खान

एक समय था जब शाहरूख और करण के रिश्तें चरम पर हुआ करते थे। इस दौरान करण की हर फिल्म में किसी ना किसी तरीके से शाहरूख को जोड़ लिया जाता था। काजोल और शाहरूख की जोड़ी को फेमस करने का श्रेय भी करण जौहर को जाता है। कई मंचों पर शाहरूख ने करण को अपना भाई बताया। वहीं कुछ मौकों पर इनके रिश्ते को सीरियस रोमांस के तौर पर भी देखा गया। शाहरूख ने करण के शो पर भी इस बारे में चर्चा की थी।

सिद्धार्थ मल्होत्रा

करण ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर से सिद्धार्थ मल्होत्रा को बॉलीवुड में इंट्रोड्यूस किया। इस फिल्म की सफलता के बाद से सिद्धार्थ और करण के बीच संबंधों को लेकर कयास लगाए जाने लगे। कहा यह भी जाता है कि इन्हीं संबंधों को छुपाने के लिए करण जौहर आलिया और सिद्धार्थ के संबंधों को लेकर अफवाह फैलाई थी।

मनीष मल्होत्रा

मनीष और करण एक लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं। करण की लगभग हर फिल्म में मनीष मल्होत्रा ने डिजाइनर के तौर पर काम का किया। इसके चलते इन दोनों के बीच संबंधों को लेकर भी चर्चा उठती रही। लेकिन कुछ समय पहले ही इन दोनों सार्वजनिक तौर पर इस संबंध के बार में साफ करते हुए कहा था कि वे दोनों अच्छे दोस्त और भाई को जैसे हैं।

एकता कपूर

साल 2000 के आस पास करण और एकता के बीच प्रेम प्रसंगों को लेकर चर्चा का बाजार गर्म था। अफवाह यह भी थी की दोनों जल्दी ही शादी करने वाले हैं। हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। दोनों आज अलग अलग हैं, और सिंगल पैरेंट्स हैं।



Source करण जौहर के साथ रोमांटिक रिश्तों को लेकर, ये कलाकार रहे चर्चा का हिस्सा
https://ift.tt/3GSztOW

Post a Comment

0 Comments