ads

जन्मदिन के दिन मन्नत के बाहर बेसब्री से इंतजार कर रहे थे फैंस, तभी फर्जी शाहरुख खान ने मारी एंट्री

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। उनकी दुनियाभर में फैन फॉलोइंग है। वह कई दशकों से फिल्म इंडस्ट्री में राज करते आ रहे हैं। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का बिजनेस करती हैं। यही कारण है उनकी लाखों-करोड़ों में फैन फॉलोइंग है। 2 नवंबर को शाहरुख ने अपना 56वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर उन्हें सेलेब्स के साथ-साथ फैंस ने भी जन्मदिन की बधाई दी। वहीं, बहुत सारे लोग शाहरुख के घर मन्नत के बाहर जमा हो गए थे।

दरअसल, हर साल शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर हजारों की संख्या में फैंस उनके घर बाहर जमा हो जाते हैं। वो किंग खान की झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं। जिसके बाद शाहरुख अपने घर की बालकनी में आकर फैंस से रूबरू होते हैं। इस बार भी फैंस जमा हुए थे हालांकि शाहरुख तो बाहर नहीं आए लेकिन एक फर्जी शाहरुख खान की एंट्री ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

यह भी पढ़ें: जब करियर की शुरुआत में इस एक्ट्रेस के साथ बेड सीन करके शाहरुख खान ने मचा दिया था तहलका

एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स भीड़ का फायदा उठाते हुए कुछ पल के लिए शाहरुख खान वाली जिंदगी का मजा ले जाता है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि किंग खान के घर के बाहर फैंस की भीड़ जमा हो रखी है और पुलिस रास्तों को क्लियर रखने का प्रयास करती है। इस दौरान एक गाड़ी आती है जिसमें एक शख्स गाड़ी की सनरूफ से निकलकर शाहरुख खान की तरह उनके फैंस को शुक्रिया कर रहा है।

यह भी पढ़ें: अरबाज खान का मलाइका से तलाक पर बड़ा खुलासा, बोले- अलग होना जरूरी हो गया था

वह अपने दोनों हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन करता है। इस वीडियो को voompla द्वारा शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा हुआ है, ‘यह SRK नहीं है, लेकिन इसने वहां मौजूद भीड़ का फायदा उठाते हुए अपने खुद के SRK पल का आनंद लिया!! कल रात मन्नत के बाहर के दृश्य जब किंग खान के जन्मदिन के लिए प्रशंसकों की भीड़ उमड़ी…! ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि ये जन्मदिन शाहरुख खान के लिए बेहद ही स्पेशल था। क्योंकि उनके बड़े बेटे आर्यन खान को २८ दिन बाद ड्रग्स केस में जमानत मिल गई थी।



Source जन्मदिन के दिन मन्नत के बाहर बेसब्री से इंतजार कर रहे थे फैंस, तभी फर्जी शाहरुख खान ने मारी एंट्री
https://ift.tt/2ZM4YJT

Post a Comment

0 Comments