ads

जब करिश्मा कपूर ने पकड़ ली थी सुपरस्टार सलमान खान की गर्दन, जानें क्या था मामला

नई दिल्ली: सिल्वर स्क्रीन पर सलमान (Salman Khan) और करिश्मा (Karisma Kapoor) की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया है। लोग आज भी इन दोनों की जोड़ी के दीवाने हैं। दोनों ने 'अंदाज अपना-अपना', 'दुल्हन हम ले जाएंगे', 'चल मेरे भाई' और 'हम साथ-साथ है' शामिल हैं। ऐसे में एक बार साथ काम करते-करते करिश्मा कपूर ने सलमान खान की गर्दन पकड़ ली थी। आइये जानते हैं क्या था मामला।

करिश्मा ने फैंस से पूछा प्रश्न

इन फोटोज को पोस्ट करते हुए करिश्मा ने लिखा, 'कोई बता सकता है कि यह कौन सा गाना है?' करिश्मा के फैंस ने तुरंत गेस कर लिया और बता दिया कि यह 'जुड़वा' फिल्म का गाना 'तू मेरे दिल में बस जा' का सीन है, जो साल 1997 में रिलीज हुई थी। एक फैन ने लिखा, 'मुझे ये मूवी याद है मस्त थी। दूसरे फैन ने कमेंट किया, 'ओ माय गॉड आप हमेशा से मेरी फेवरेट हैं। इस कॉमेडी फिल्म में सलमान खान ने डबल रोल प्ले किया था।

यह भी पढ़ें: जब अपनी ही फिल्म देखकर बेहद दुखी हो गए धर्मेंद्र, आधी छोड़कर आ गए थे बाहर

डेंजरस इश्क' से कमबैक किया था

बता दें करिश्मा कपूर 2012 में फिल्म 'डेंजरस इश्क' से कमबैक किया था। लेकिन फिल्म नहीं चली थी। इस समय करिश्मा फिल्मी पर्दे से दूर हैं और रिएलिटी डांस शो 'सुपर डांस 4' में जज के तौर पर नजर आ चुकी हैं।

वहीं, सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार उनकी फिल्म 'राधे' रिलीज हुई थी। अब सलमान की नई फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' की रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उन्होंने बहनोई आयुष शर्मा के साथ काम किया है। इसके अलावा सलमान, आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में कैमियो करते दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें: इसलिए माधुरी दीक्षित ने अनिल कपूर से बना ली थी दूरी, साथ काम न करने की भी खाई थी कसम



Source जब करिश्मा कपूर ने पकड़ ली थी सुपरस्टार सलमान खान की गर्दन, जानें क्या था मामला
https://ift.tt/3oQZE0b

Post a Comment

0 Comments