ads

लाखों दिलों पर राज करने वाली साधना को क्यों पसंद नहीं करते थे शोमैन राज कपूर?, जानें पूरा किस्सा

नई दिल्ली। why showman Raj Kapoor didn't like Actress Sadhana: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस साधना ने (Sadhana Shivdasani) ने 60-70 के दशक में लाखों-करोड़ों दिलों पर राज किया। एक्ट्रेस को पहचान साल 1960 में रिलीज हुई फिल्म 'लव इन शिमला' से मिली थी। इस फिल्म के बाद से ही उनका हेयरकट हेयर स्टाइल स्टेटमेंट बन गया थाष फिल्मों में साधना की डिमांड बढ़ने लगी और वह टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो गईं। लेकिन क्या आप जानते हैं लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली साधना को शोमेन राज कपूर (Raj Kapoor) पसंद नहीं करते थे। आइये जानते हैं इसके पीछे का कारण।

फिल्में छोड़कर शादी करने की सलाह दे डाली

राज कपूर ने उन्हें फिल्में छोड़कर शादी करने की सलाह दे डाली, एक्टर की यह बात साधना को बहुत बुरी लगी और वह शूटिंग छोड़कर चली गईं। इसके बाद दोनों ने करीब 6 साल तक कोई फिल्म नहीं की और फिर फिल्म 'दूल्हा दुल्हन' (Dulha Dulhan) में साथ नजर आए। लेकिन ये फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई थी।

आपको बता दें कि साधना ने अपने फिल्मी करियर में लगभग 30 फिल्मों में काम किया। अपने छोटे से करियर में उन्होंने भले ही कम फिल्मों में काम किया लेकिन उनके ज्यादातर किरदारों को दर्शकों ने काफी पसंद किया। उन्होंने अपने करियर में हर तरह के किरदार निभाए जिन्हें आज भी लोग याद करते हैं। साधना ने हम दोनों, लव इन शिमला, प्रेम पत्र, एक मुसाफिर एक हसीना, असली नकली, मेरे मेहबूब, वो कौन थी, वक्त, मेरा साया और आरजू जैसी कई शानदार फिल्मों में काम करके अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा दिया था।

यह भी पढ़ें: जब नर्मदा नदी के मगरमच्छों ने ऋतिक रोशन को मुश्किल में डाला, जानें पूरा मामला



Source लाखों दिलों पर राज करने वाली साधना को क्यों पसंद नहीं करते थे शोमैन राज कपूर?, जानें पूरा किस्सा
https://ift.tt/3wrX6Jh

Post a Comment

0 Comments