ads

Dance Diwane 3: शो के होस्ट की एक गलती पर भड़क उठे इतने बडे मंत्री, Viral हो गया Video

डांसिंग रियालिटी शो डांस दीवाने 3 में अपने विवादित कमेंट्स को लेकर शो के होस्ट राघव जुयाल कुछ वक्त से चर्चा का विषय हैं। दरअसल राघव ने असम की एक कंटेस्टेंट को शो में परचिय करवाते वक्त उसे मोमो और चाइनीज कहा जिसे लेकर लोगों ने काफी नाराजगी जताई।

यह भी पढ़ें: मुस्लिमों का मसीहा बनेंगे Salman Khan, इस राज्य की सरकार ने कही ऐसी बात

अब इस मामले में केंद्रीय कानून और न्याय मंत्री किरण रिजिजू ने भी नाराजगी जताई है। उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, 'यह ऐसे लोगों की उचित परवरिश की कमी को दर्शाता है और इस तरह की मानसिकता हमारे राष्ट्रीय एकीकरण को नुकसान पहुंचाती है। उन्होंने लिखा कि मनोरंजन में से अपमान और पूर्वाग्रह निकाल दें तो यह बहुत बेहतर है। असम और नार्थ ईस्ट के लोग उतने ही भारतीय हैं जितने बाकी सभी लोग'।

आपको बता देें कि राघव जुयाल गुवाहाटी असम की कंटेस्टेंट गुंजन सिन्हा को स्टेज पर अजीबो-गरीब तरीके से बुलाते हैं। वो इस दौरान मोमो ,चाउमीन और गिबरिश चाइनीज शब्दों का भी इस्तेमाल करते हैं।

यह भी पढ़ें: विवादित बयान देकर बुरी तरह फंस गया ये Actor, सामने आया Video

इसके बाद से राघव की जमकर आलोचना हो रही है। देश भर में लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। यहीं नहीं लोगों ने उनसे सवाल भी किया कि उन्हें किसने कह दिया इस तरह देश के लोगों को चाइनीज कहें।



Source Dance Diwane 3: शो के होस्ट की एक गलती पर भड़क उठे इतने बडे मंत्री, Viral हो गया Video
https://ift.tt/3CpQmwW

Post a Comment

0 Comments